नहीं मिला मनचाहा रिजल्ट तो उठाया बड़ा स्टेप : 12 वीं के छात्र ने ख़त्म की जिंदगी, घर में मचा कोहराम

Edited By:  |
Reported By:
nahin mila manchaha result to uthaya bada step nahin mila manchaha result to uthaya bada step

नालंदा : खबर है नालंदा जिले से जहां 12 वीं में मनचाहा रिजल्ट नहीं आया तो एक छात्र ने खौफनाक कदम उठाते हुए फंदे से लटककर की खुदकुशी कर ली। वहीँ घटना की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

मामला नालंदा के हिलसा थाना क्षेत्र गोसाईंपुर का है जहां एक छात्र ने परीक्षा का परिणाम खराब आने से आहत होकर फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली है। घटना के संबंध में मृतक छात्र के परिजन ने बताया कि महावीर कुमार (19) पिता भोलू पासवान मुंबई में रहकर पढ़ाई करता था। दो दिनों पहले मुंबई से किसी काम से नालंदा अपने पैतृक घर आया था। कल सीबीएसई बोर्ड 12 का परिणाम घोषित हुआ। जिसके बाद मृतक के पिता जो कि में DySP के पद पर कार्यरत हैं छात्र से रिज़ल्ट के बारे में जानकारी ली। जब रिज़ल्ट खराब आया तो पिता ने इसी को लेकर समझाया।

जिससे आहत होकर छात्र ने खुदकुशी कर ली। घटना के संबंध में बताया जाता है कि रात को खाना खाने के बाद अपने रूम में सोने चला गया। जब सुबह नहीं उठा देर हो गया तो परिजन उठाने गए तो देखकर दंग रह गए। छात्र अपने रूम में मां की सारी का फंदा लगाकर लटका हुआ मिला। रूम का दरवाज़ा भी खुला हुआ था। आनन फानन में परिजन उसे पास के अस्पताल ले गए। जहां डॉ. ने जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया।

वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


Copy