नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या : मृतक बच्ची की मां ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कराई नामजद प्राथमिकी, आरोपी गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
nabalig ke saath dushkarma ke baad hatya nabalig ke saath dushkarma ke baad hatya

रांची : बड़ी खबर रांची से जहां लापुंग थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग बच्ची का शव मामा के घर मिली. मृतक बच्ची की मां ने लापुंग थाना में नामजद मामला दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है.


बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति ने भाई-बहन का रिश्ता शर्मसार कर दिया. आरोपी युवक ने ममेरी बहन के साथ बलात्कार कर साक्ष्य छुपाने के नियत से गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. इस संदर्भ में मृतक बच्ची की मां ने अपने भाई के बेटा के विरुद्ध लापुंग थाना में हत्या का नामजद मामला दर्ज कराई है. लापुंग पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


मृतका की मां ने आरोप लगाया है कि 5 सितंबर को भाई का बेटा मेरे घर खूंटी जिला के तोरपा थाना मोटरसाइकिल से शाम चार बजे आया. कुछ देर बाद ही जबरदस्ती मेरी बेटी को अपने घर मेहमानी के लिए लेकर चला गया. घर वापस लाने के बाद गांव वाले घर में रात को खाना खाने के बाद उसने ममेरी बहन को लेकर सोने के लिए गांव की बस्ती से एकांत घर में ले गया. जहां बच्ची से दुष्कर्म के बाद देर रात गला दबा कर हत्या कर दी. साक्ष्य छुपाने और घटना को अलग रूप देने के लिए आरोपी ने अपना जीभ धारदार हथियार से काट कर कर जख्मी कर लिया.


घायल अवस्था में गांव के बस्ती घर गया और पड़ोसी को बताया कि कुछ लोग आये मेरा जीभ काटा और ममेरी बहन की हत्या कर दिया. पड़ोसियों ने आन फानन में108 एम्बुलेंस और लापुंग थाना को फोन पर सूचना दी. उसने अपनी मामी को फोन से सूचना दिया कि उसकी बेटी से अज्ञात लोग मारपीट किया है जिसका लापुंग पीएससी में उपचार चल रहा है. सुबह में मृतका की मां ने लापुंग पहुंची तो देखी कि उसकी बेटी मरी हुई थी. इधर घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.


Copy