बिहार में संदिग्ध मौत का सिलसिला जारी : मुजफ्फरपुर के कांटी में दो लोगों की हुई संदिग्ध मौत,तीन बीमार का SKMCH में चल रहा है इलाज

Edited By:  |
Reported By:
MUZAFFERPUR ME DO LOGO KI SANDIGDH MAUT MUZAFFERPUR ME DO LOGO KI SANDIGDH MAUT

मुजफ्फरपुर - इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से हैं, जहां संदिग्ध स्थिति में दो लोगो की मौत हो गई हैं। वही तीन लोगो को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया हैं। यह घटना कांटी थाना क्षेत्र के सिरसिया बरियारपुर गांव की हैं।घटना के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।वहां गांव में छठ के उत्सवी माहौल में मातम छा गया है।लोगों ने नशीली पदार्थ के सेवन से मौत की आशंका जताई है।

वहीं दो लोोगं की सूचना के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है।मौके पर स्थानीय थानाध्यक्ष के साथ ही डीेसपी स्तर के अधिकारी भी पहुंचे हैं।इस संबंध में पुलिस उपाधीक्षक पश्चिमी अभिषेक आनंद ने कशिश न्यूज़ से बातचीत में कहा कि अभी मौत की सही वजह बता पाना मुश्किल है।मामले की गहराई से जांच की जा रही है।पुलिस एवं अन्य टीम अलग एलग एंगल से जांच कर रही है।

शराब पीने से सरैया में हो चुकी 7 लोगों की मौत

गौरतलब है कि राज्य के कई जिलों में जहरीली शराब से कई मौत की घटना हो चुकी है।मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र में भी जहरीली शराब की वजह से 7 लोगों की मौत हो चुकी हैं। मामले में तत्कालीन थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार यादव को वरीय पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरपुर द्वारा निलंबित भी किया जा चुका हैं। इस आलोक में वार्ड सदस्य समेत अन्य को गिरफ्तार कर पुलिस जेल भी भेज चुकी हैं। पर कांटी थाना क्षेत्र में दो लोगों की मौत होने और तीन के बीमार होने से सनसनी फैल गई है।


Copy