मटन कारोबारी हत्याकांड का पर्दाफाश : मुजफ्फरपुर SSP ने किया खुलासा, पुलिस ने 5 अपराधियों को दबोचा

Edited By:  |
muzaffarpur mutton karobari hatyakand ka khulasa police ne sabhi aaropiyon ko dabocha muzaffarpur mutton karobari hatyakand ka khulasa police ne sabhi aaropiyon ko dabocha

मुजफ्फरपुर : खबर है मुजफ्फरपुर से जहां पुलिस ने मोहम्मद अफरोज हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने शूटर समेत हत्याकांड में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। आपसी वर्चस्व को लेकर मोहम्मद अफरोज की हत्या हुई थी। एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने महज दो दिनों के अंदर ही इस मामले का पर्दाफाश किया है।


बता दें कि मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग रोड में मटन दुकानदार हत्या मामले का पुलिस ने सीसीटीवी और मोबाइल सर्विलांस के आधार पर 48 घंटे में उद्भेदन कर लिया हैं। शुक्रवार को एसएसपी राकेश कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पैसे के लेनदेन और आपसी बर्चस्व को लेकर सुपारी किलर से हत्या कराया गया है।


एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि मटन कारोबारी मोहम्मद अफरोज हत्याकांड की सफल उदभेदन करते हुए हत्याकांड में संलिप्त शूटर सहित पांच शातिर अपराधियों को हत्या में प्रयुक्त बाइक और मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया गया है। वहीं फरार दो अपराधी की तलाश में छापेमारी की जा रही है। मटन कारोबारी की हत्या आपशी बर्चस्व के कारण उसके दोस्तों ने ही समस्तीपुर जिले के रहने वाले शूटर मोहम्मद जाफरान उर्फ गोलू को एक लाख रुपए की सुपारी देकर हत्या करवाई थी।

मोहम्मद अफरोज के साथी मोहम्मद दानिश से पूर्व में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिस वजह से मोहम्मद दानिश ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की प्लानिग की थी। प्लानिग के तहत समस्तीपुर जिले से मोहम्मद जाफरान उर्फ गोलू को एक लाख रुपए तय कर बुलाया गया था। हत्या से एक दिन पहले एक होटल में जाफरान के साथ हत्या की प्लानिग की गई। फिर दूसरे दिन घटना को अंजाम दिया गया। इस हत्याकांड में सात लोगो की संलिप्तता सामने आई है। जिसमें पांच की गिरफ्तारी हुई है। वहीं दो फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।


Copy