मुजफ्फरपुर में तेज रफ़्तार का कहर : स्कूल बस ने बच्चे को रौंदा, मौत के बाद बवाल-लोगों ने की तोड़फोड़

Edited By:  |
Reported By:
muzaffarpur me school bus ne bachche ko raunda, logo ne kata bawal muzaffarpur me school bus ne bachche ko raunda, logo ne kata bawal

मुजफ्फरपुर : बड़ी खबर सामने आ रही है मुजफ्फरपुर से जहां स्कूल बस की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। हादसे के बाद मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल काटा है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर हंगामा कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज कर उन्हें खदेड़ दिया।


मामला नगर थाना क्षेत्र के लकड़ी ढही इलाके का बताया जा रहा है जहां शाम के 3 बजे एक निजी स्कूल की बस बच्चो को छोड़कर लौट रही थी। इसी दौरान मुहल्ले के पास में एक बच्चे की इसकी चपेट में आने से मौत हो गई जिसके बाद स्थानीय लोगों ने करीब एक KM तक पीछा कर बस को खदेड़कर पकड़ा और चालक की पिटाई कर दी।

इस मामले की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों और परिजन ने सड़क मार्ग को पक्की सराय और बनारस बैंक चौक के पास में जाम कर दिया और शव को रखकर के विरोध प्रदर्शन किया। करीब 3 घंटे से अधिक समय तक सड़क जाम की जाने के बाद आक्रोशित लोगों ने बस में तोड़ फोड़ करना शुरू कर दिया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगो को खदेड़ा और लाठीचार्ज किया।

मृतक की पहचान 6 वर्ष के मो अरशद उर्फ छोटू के रूप में हुई है जो कि लकड़ी ढही निवासी मो सहबुद्धिन का पुत्र बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जानकारी देते हुए एसएचओ नगर थाना विजय कुमार सिंह ने बताया की एक निजी स्कूल के बस के द्वारा एक बच्चे की मौत हो गई जिसके बाद परिजन और लोगो ने सड़क मार्ग को जाम कर दिया था जिसको जाम मुक्त करा दिया गया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जाने के लिए मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है।


Copy