3 हत्याओं से दहला समस्तीपुर : दिनदहाड़े अस्पताल संचालक को मारी गोली, इलाके में सनसनी

Edited By:  |
murder se dahla samasyipur murder se dahla samasyipur

समस्तीपुर : समस्तीपुर में फिर एक बार अपराधी बेखौफ हो गए हैं 12 घंटे के अंदर तीन हत्याओं से समस्तीपुर सहम गया ताजा मामला जिले के पटोरी थाना क्षेत्र के चंदन चौक के पास की है जहां अहले सुबह अपराधियों ने क्लीनिक से बुलाकर अस्पताल संचालक को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मामला जिले के पटोरी थाना क्षेत्र के चंदन चौक के पास की है जहां अहले सुबह अपराधियों ने क्लीनिक से बुलाकर अस्पताल संचालक को गोली मार दी । जख्मी हालत में आनन-फानन में उसे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया । वहां से परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई अस्पताल संचालक की पहचान सैदपुर गांव के रहनेवाले राजकुमार ठाकुर के पुत्र नवीन कुमार ठाकुर के रूप में हुई है ।

घटना के बारे में बताया जाता है कि पटोरी चंदन चौक के पास निजी क्लीनिक चलाने वाले नवीन कुमार अपने क्लीनिक पर थे। इसी दौरान सुबह 3:00 बजे उन्हें फोन कर बाहर कुछ लोगों ने बुलाया जब वह बाहर निकले तो उसे गोली मार दिया। वही गोलीबारी की घटना की आवाज सुनकर अस्पताल कर्मी बाहर निकले और आनन-फानन में उसे अनुमंडलीय अस्पताल पटोरी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।


वहीं मृतक के भाई ने बताया कि अस्पताल पार्टनरशिप में चल रहा था उसी में कुछ विवाद था । इस मामले में पुलिस का बताना है कि उन्हें सुबह में सूचना मिली है की अस्पताल संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है तो वह सूचना पर पहुंची है शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। पुलिस हत्या के मामले की जांच कर रही हैं ।

Q खान की रिपोर्ट


Copy