मुख्यमंत्री ने चतरावासियों को दी सौगात : कार्यक्रम में 161 योजनाओं का शिलान्यास एवं 241 योजनाओं का किया उद्घाटन

Edited By:  |
mukhyamantri ne chatrawasiyon ko di saugaat mukhyamantri ne chatrawasiyon ko di saugaat

चतरा : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन आज चतरा में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में जिले वासियों को करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन किया. सीएम ने लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का भी वितरण किया. चतरा के सिमरिया प्रखण्ड स्थित कर्बला मैदान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इससे पूर्व कार्यक्रम में सीएम का जोरदार स्वागत किया गया.


सीएम हेमन्त सोरेन आज चतरा में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में 161 योजनाओं का शिलान्यास एवं 241 योजनाओं का उद्घाटन किया. साथ ही 1 लाख 13 हजार 800 लाभुकों के बीच कुल 221.780 करोड़ की परिसंपत्तियों का भी वितरण किया. कार्यक्रम में सीएम के साथ मंत्री सत्यानंद भोक्ता, कृषि मंत्री बादल पत्रलेख, विधायक अंबा प्रसाद एवं कई गणमान्य शामिल हुए. इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम का दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारंभ किया.


मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने बटन दबाकर कोचिंग सेंटर का उद्घाटन किया. इस कोचिंग में यूपीएससी व बीपीएससी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों को सहूलियत होगी. ITi सिमरिया का आधारभूत संरचना आवश्यक उपकरण का उद्घाटन किया. मुख्यमंत्री ने चतरा वासियों को करीब 222 करोड़ की योजना की सौगात दी. 119 करोड़ की लागत से 241 योजना का उद्धघाटन किया. 132 करोड़ की लागत से 161 योजना का शिलान्यास किया. मुख्यमंत्री ने 1 लाख 13 हजार 800 लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का भी वितरण किया. डीसी ने सीएम को स्मृति चिह्न भेंट किया.

सीनियर रिपोर्टर संतोष कुमार की रिपोर्ट---


Copy