मुख्यमंत्री के प्रति आभार : आंगनबाड़ी सेविका व सहायिकाओं ने मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय में मुख्यमंत्री का किया अभिनंदन

Edited By:  |
Reported By:
mukhyamantri ke prati aabhaar mukhyamantri ke prati aabhaar

रांची : राज्य आंगनबाड़ी सेविका सहायिका के लिए आज का दिन काफी महत्वपूर्ण रहा. सेविका सहायिकाओं ने आज मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय परिसर में मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन का जोरदार स्वागत और अभिनंदन किया. इससे पहले सभी सेविका सहायिकाओं ने मोरहाबादी मैदान से नाचते गाते अबीर गुलाल उड़ाते सीएम आवास पहुंचे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उनका आभार स्वीकार करते हुए भरोसा दिलाया कि आगे भी न सिर्फ उनकी बल्कि राज्य के प्रत्येक नागरिक के समस्याओं का समाधान करते हुए सबके चेहरे पर मुस्कान लाने का प्रयास करेंगे.

मुख्यमंत्री ने आंगनबाड़ी सेविका व सहायिकाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों का आशीर्वाद इसी तरह मिलता रहे. सुविधाओं के साथ-साथ बोनस भी दिया जाएगा. वहीं नियमावली और बकाया मानदेय से जुड़े मुद्दे पर बहुत जल्द वह भी आप लोगों को मिलेगा. संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ने राज्य की बदहाली के लिए डबल इंजन की सरकार को जमकर कोसा और केंद्र को भी निशाने पर लिया. कहा कि 20 साल झारखंड में राज्य करने वाले वही लोग हैं जो गुजरात में भी राज कर रहे थे. गुजरात आज चांद पर पहुंच गया है और झारखंड गरीबी भुखमरी के कगार पर है.

गौरतलब है कि आंगनबाड़ी राज्य सरकार द्वारा सेविका-सहायिका चयन एवं मानदेय (अन्य शर्तों सहित ) नियमावली - 2022 को स्वीकृति देने के लिए मुख्यमंत्री के प्रति जताया आभार.