मुकेश सहनी पर भड़के BJP सांसद : अजय निषाद ने ये क्या कह डाला, जानिए पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
mukesh sahni par bhadke bjp sansad mukesh sahni par bhadke bjp sansad

नई दिल्ली : खबर है नई दिल्ली से जहां VIP सुप्रीमो और बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी के द्वारा यूपी में 165 सीटों पर चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद से ही मुजफ्फरपुर से BJP सांसद अजय निषाद काफी भड़के हुए हैं। इसी दौरान BJP सांसद अजय निषाद ने एक और बड़ा बयान देते हुए कहा है कि यूपी में सबसे बड़े नेता निषाद समाज के संजय निषाद है मुकेश सहनी का कोई जनाधार नहीं।

अजय निषाद ने कहा है कि मुकेश सहनी खुद को अगर सन ऑफ मलहा कहते हैं तो सबसे पहले उनको यूपी में निषाद समाज के सबसे बड़े नेता संजय निषाद को समर्थन देना होगा। क्योंकि यूपी में सबसे बड़े नेता निषाद समाज के संजय निषाद है मुकेश सहनी का कोई जनाधार नहीं है। बीजेपी के अनुकंपा पर MLC और मंत्री बने हुए।

आज तक मुकेश सहनी ने निषाद समाज के लिए क्या किया है ? बिहार विधानसभा चुनाव में 11 सीटें बेच दिया। अभी तो उनका 3 विधायक हैं वह बीजेपी के संपर्क में है अगर मुकेश सहनी यूपी में योगी जी का रास्ता रोकेंगे तो अभी तुरंत NDA से बाहर का ट्रेन पकड़ लें।

मुकेश सहनी तुरंत आरजेडी का ट्रेन पकड़ें । VIP के तीनों विधायक भाजपा के साथ हैं। मुकेश सहनी का कोई एक विधायक उसका फोन नहीं उठाता है। विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी उतरेगी ये बात अभी कान खोल कर सुन लें मुकेश सहनी । बीजेपी के रहमों कर्मों पर मुकेश सहनी मंत्री हैं ज्यादा आंख ना दिखाएं।


Copy