मुकेश साहनी के कार्यक्रम में खूब चले चप्पल : आपस में ही भिड़ गए कार्यकर्त्ता, तमाशा देखते रहे पूर्व मंत्री

Edited By:  |
Reported By:
mukesh sahni ke karykram me jmkar chali chappalein mukesh sahni ke karykram me jmkar chali chappalein

नालंदा : खबर है नालंदा से जहां पूर्व मंत्री और विकास शील इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी के कार्यक्रम में जमकर चप्पलबाजी की घटना हुई है। जानकारी मिल रही है कि कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्त्ता आपस में ही उलझ पड़े और एक दूसरे पर चप्पलों की बरसात करने लगे। हैरानी की बात तो यह है कि यह सब मुकेश साहनी के सामने ही घटित हुआ।


दरअसल बिहारशरीफ के श्रम कल्याण के मैदान में आयोजित पूर्व मंत्री मुकेश साहनी के संकल्प यात्रा कार्यक्रम में जब मुकेश सहनी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे तभी मंच के पास कार्यकर्ता आपस मे भिड़ गए। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर चप्पल की बरसात शुरू कर दी। हालांकि इस दौरान पूर्व मंत्री मुकेश साहनी अपने कार्यकर्ताओं को मंच से शांत हो जाने का अनुरोध करते रहे लेकिन किसी ने उनकी नहीं सुनी।

बताते चले की बिहारशरीफ के श्रम कल्याण केंद्र के मैदान में मंगलवार को विकास शील इंसाफ पार्टी द्वारा संकल्प यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया कार्यक्रम का समय साढ़े बारह बजे का था मगर मुकेश सहनी करीव 3 30 में पहुचे लोग पूरे दिन कड़े धूप में नेता के इंतजार में बैठे थे । पूर्व मंत्री के पहुंचते ही पहले मंच पर खड़े लोगो को सुरक्षा कर्मी के द्वारा धक्का देकर मंच से उतार दिया मंच से उतरने के बाद मंच के नीचे बैठने के लिए कार्यकर्ता के बीच विवाद हुआ और देखते ही देखते चप्पल की बरसात शुरू हो गई और मुकेश सहनी मंच से बीच-बचाव करते नजर आए।


Copy