मुजफ्फरपुर में इंटर की छात्रा से रेप : गुरु ने ही घिनौनी करतूत को दिया अंजाम, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
mujaffarpur me inter ki chhatra se rape mujaffarpur me inter ki chhatra se rape

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर के हत्था ओपी क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा से रेप करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार छात्रा इंटर में पढाई कर रही है और गांव में ही कोचिंग पढ़ने जाती थी। पीड़िता ने उसी कोचिंग के टीचर अशोक कुमार पर घिनौनी करतूत को अंजाम देने का आरोप लगाया है। साथ ही उसने बताया है कि घटना के दौरान कोचिंग के एक अन्य शिक्षक बिट्टू और अजित कुमार भी मौके पर मौजूद होकर तमाशा देख रहे थे। वहीँ पीड़िता ने इस सम्बंध में महिला थाना में FIR दर्ज कराया है।

पीड़िता ने बताया कि उसके पिता बनारस में रहकर मेहनत मजदूरी करते हैं। उसके परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं है। वह गांव में ही पिछले तीन वर्षों से आरोपी के कोचिंग में पढ़ने जाती थी। मैट्रिक की तैयारी भी उसने उसी कोचिंग से की थी। आरोपी टीचर की उसपर काफी पहले से गन्दी नियत थी। लेकिन, वह इग्नोर कर पढ़ाई करती रही। इसी बीच पिछले वर्ष दिसंबर में वह बाजार जा रही थी। वहां आरोपी टीचर मिल गया। पहले तो उसने बातों में उलझाया। फिर बहलाकर कोचिंग ले गया। वहां पर दो अन्य आरोपी भी थे। मुख्य आरोपी ने जबरन उसका रेप किया। चीखने चिल्लाने पर मुंह को गमछा से बांध दिया। विरोध करने पर मारपीट भी की। जब उसने हवस पूरी कर ली। तब छोड़ दिया। इसके बाद फिर इस वर्ष फरवरी में भी उसे धमकाकर रेप किया।

आगे पीड़िता ने कहा कि दिसंबर की घटना के बाद आरोपी ने धमकाया। कहा कि मुंह खोलोगी तो तुम्हारे साथ- साथ पूरे परिवार की हत्या कर देगा। इस डर से वह किसी को कुछ नहीं बता सकी। फिर धीरे-धीरे उसने कोचिंग जाना बंद कर दिया।

वहीँ जब उसकी मां ने पूछा तो टालमटोल जवाब देकर चुप रह गयी। फिर जब दोबारा आरोपी ने रेप किया तो उसने शिकायत करने की ठानी। लेकिन, बदनामी के डर से सबकुछ सहन कर गयी। अब जब उसकी मां ने दवाब देकर पूछा तो उसने पूरी सच्चाई बता दी। इसके बाद मामला थाना तक पहुंचा।

थानेदार नीरू कुमारी ने बताया कि केस दर्ज कर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। फ़िलहाल तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। उन्होंने बताया है कि जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।


Copy