मोतिहारी में फाइनेन्स कर्मी को मारी गोली : लूट के दौरान अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम, मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
motihari me finance karmi ko mari goli motihari me finance karmi ko mari goli

मोतिहारी : इस वक्त एक बड़ी खबर मोतिहारी से सामने आई है जहाँ एक फाइनेन्स कर्मी से लूटने का प्रयास कर रहे अपराधियो ने फाइनेंसकर्मी को गोली मारा दिया है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने घायल युवक को पास के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है । सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

मामला मोतिहारी के सुगौली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां पाकड़ गांव के पास उत्कर्ष फाइनेंस के कर्मी को उस समय बाइक सवार अपराधियों ने घेर लिया जब वह अपने घर से कार्यालय के लिए निकल रहा था। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने कर्मी को लूट के दौरान ही गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुन कर आसपास के लोग मौके पर पहुचे और आननफानन में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि फाइनेंस कर्मी जितेंद्र कुमार हरसिद्धि अपने डेरा से सुगौली थाना क्षेत्र के बड़ा पाकड़ गांव के पास जैसे ही पहुंचे तबतक पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे घेर लिया और रुपए लूटने का प्रयास करने लगे लेकिन उस वक्त फाइनेंस कर्मी के पास रुपए नहीं था जिसको लेकर अपराधियो ने उसके पैर में गोली मार फरार हो गए । घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच मामले के शिनाख्त में जुटी हुई है।


Copy