मोतिहारी में बड़ा हादसा : बाइक की टंकी में हुआ ब्लास्ट, दर्जन भर लोग झुलसे

Edited By:  |
Reported By:
motihari me bada hadsa motihari me bada hadsa

मोतिहारी : इस वक्त एक बड़ी खबर मोतिहारी से सामने आई है जहाँ बाइक के टंकी ब्लास्ट होने से दर्जन भर लोग झुलस गए हैं। स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां 5 की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

मामला मोतिहारी के कल्याणपुर प्रखंड के पकड़ी दीक्षित गांव का है जहां शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग ने देखते ही देखते विकराल रूप में लिया। इसी आग ने घर में मौजूद बाइक को भी अपने चपेट में ले लिया। इसी दौरान आग को बुझाने का प्रयास कर रहे परिवार के एक दर्जन महिला व पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे स्थानीय लोगों की मदद से चकिया रेफरल अस्पताल तो कुछ को कल्याणपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने 5 की हालत को चिंताजनक बताते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया है।

जानकारी मिल रही है कि पकड़ी दीक्षित पंचायत के वार्ड नंबर 7 निवासी जयनंदन ठाकुर के घर में बिजली की शॉर्ट सर्किट हुई जिसमें घर में रखे मोटरसाइकिल में आग पकड़ लिया जिसके बाद आग बुझाने का प्रयास ग्रामीण कर ही रहे थे तब तक मोटरसाइकिल का टंकी ब्लास्ट हो गया जिसके चपेट में लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं जिसमे 4 से 5 लोग ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं जिनकी स्थिति नाजुक है।


Copy