मतगणना हॉल के बाहर बरपा हंगामा : मतगणना केंद्र से लावारिस मतपत्र के काउंटर फाइल की मिली अधकटी, डीसी ने दिए जांच के आदेश, पीठासीन पदाधिकारी समेत 5 पर गिरी गाज

Edited By:  |
matgananaa hall ke bahar barpa hangama matgananaa hall ke bahar barpa hangama

चतरा:प्रथम चरण के मतदान के बाद आज 17 मई को मतगणना हो रही है. चतरा कॉलेज स्थित मतगणना केंद्र परिसर में सदर प्रखंड के पाराडीह बूथ संख्या 66 और प्रतापपुर प्रखंड के कई बूथों के लावारिस हालत में मतपत्र की अधकटी मिलने के बाद प्रत्याशियों और उनके समर्थकों ने हंगामा खड़ा कर दिया है. मीडिया गैलरी में प्रत्याशी व मतगणना एजेंट ने प्रशासन पर फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाया है. फेंके गए मतपत्र के काउंटर फाइल की अधकटी को प्रशासन ने कब्जे में ले लिया है.

मौके से शराब की खाली बोतल भी मिली है. हंगामे के बाद काफी देर तक मतगणना रुका रहा. पत्रकारों से बात करते हुए अपर समाहर्ता सह निर्वाची पदाधिकारी पवन कुमार मंडल ने मीडिया को बताया कि लापरवाह पीठासीन पदाधिकारी समेत पांच पर कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि आगे भी कोई शिकायत आने पर कार्रवाई होगी.

वहीं जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त अंजली यादव ने कहा कि बूथ संख्या 66 पाराडीह का अधकटी मत पत्र पाया गया है. जिसमें दोषी अधिकारियों से स्पष्टीकरण मांगा गया है. जबाब संतुष्ट नहीं मिलने पर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.


Copy