मशहुर कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर पहुंचे देवघर : बाबा मंदिर में पूजा कर भगवान भोलेनाथ से मांगा आशीर्वाद

Edited By:  |
Reported By:
mashhur kathawachak devkinandan thakur pahunche deoghar mashhur kathawachak devkinandan thakur pahunche deoghar

देवघर : देश के प्रसिद्ध कथा वाचक और आध्यात्म गुरु देवकीनंदन ठाकुर गुरुवार को देवघर के बाबा मंदिर पहुंचे. दरअसल गिरिडीह में इनका कथा का आयोजन हो रहा है. इससे पूर्व वे देवघर पहुंचे. देवघर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद वे सीधे बाबा मंदिर जाकर भगवान बैद्यनाथ की पूजा की और मनोकामनाएं मांगी.

देवकीनंदन ठाकुर ने विधि विधान से की पूजा अर्चना

मशहूर कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर मनोकामना लिंग बाबा बैद्यनाथ का पूजन दर्शन कर अपने आप को परम सौभाग्यशाली बताया. उन्होंने कहा कि रावण तो चला था बाबा को लंका ले जाने के लिए लेकिन बाबा का ही आशीर्वाद है कि कलयुग के लोगों पर दया करने के लिए वह यहां स्थापित हो गए. इस मनोकामना लिंग से जो भी सच्चे मन से मांगेगा उनकी पूर्ति जरूर होती है. देवघर मंदिर पहुंचने पर स्थानीय तीर्थ पुरोहित,भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका गर्म जोशी के साथ स्वागत किया. फिर स्थानीय पुरोहित द्वारा विधि विधान और मंत्र उच्चारण के साथ संकल्प कराकर उन्हें गर्भगृह ले जाया गया और बाबा बैद्यनाथ का पूजन और जलार्पण कराया.

रामलाल की तरह कृष्ण जन्मभूमि भी मुक्त हो इसकी कामना बाबा बैद्यनाथ से की है

कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर ने बाबा बैद्यनाथ की पूजा अर्चना करने के बाद उनसे रामलाल की तरह कृष्ण जन्मभूमि भी मुक्त हो इसकी कामना बाबा बैद्यनाथ से की है. साथ ही सनातनियों का कल्याण हो,सनातन अपने धर्म को जाने और इसके साथ खड़े रहे इसकी भी कामना बाबा बैद्यनाथ से की है. बाबा बैजनाथ के दरबार में पहुंचने पर वहां मौजूद लोगों द्वारा इनके साथ सेल्फी और इनका आशीर्वाद लेने की होड़ लगी रही.


Copy