मरीज की मौत पर क्लिनिक में बवाल : परिजनों ने डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया सड़क जाम, पुलिस ने सड़क जाम हटाया

Edited By:  |
marij ki maut per clinic mai bawal marij ki maut per clinic mai bawal

कोडरमा: झुमरी तिलैया में एक बार फिर एक डॉक्टर की लापरवाही सामने आई है. यहां इलाज में डॉक्टर की लापरवाही के कारण एक व्यक्ति कि मौत हो गई है. मरीज की मौत के बाद डॉक्टर एस पी द्विवेदी क्लीनिक छोड़ मौके से फरार हो गए. वहीं परिजनों ने क्लीनिक में जमकर हंगामा मचाया. मृतक के परिजनों व स्थानीय लोगों ने घंटों सड़क जाम कर विरोध जताया व डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग की.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि तिलैया के बजरंग नगर निवासी45वर्षीय संजय डोम सर्दी खांसी और बुखार का इलाज कराने बजरंग नगर स्थित द्विवेदी मेडिकल गया हुआ था जहां डॉक्टर एस पी द्विवेदी ने उपचार के क्रम में संजय को एक एंटीबायोटिक इंजेक्शन लगाया. हालांकि जब संजय को सुई लगाया जा रहा था तो उसके परिजनों ने पहले जांच कर सुई लगाने की बात कही. लेकिन डॉक्टर ने कहा कि चिकित्सक मैं हूं मुझे पता हैं कौन सा इंजेक्शन लगाना है और कौन सा नहीं लगाना है.

इधर डॉक्टर के सुई लगाते ही मरीज की तबीयत बिगड़ने लगी और कुछ ही देर बाद मरीज ने दम तोड़ दिया. इधर मरीज की मौत के बाद डॉक्टर एस पी द्विवेदी क्लीनिक छोड़ मौके से फरार हो गए. इधर मरीज की मौत के बाद उसके परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया और क्लीनिक में तोड़-फोड़ की है. मृतक के परिजनों व स्थानीय लोगों ने घंटों सड़क जाम कर विरोध जताया एवं डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग की. इधर घटना की सूचना के बाद तिलैया पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद समझा-बुझाकर सड़क जाम को हटाया. इधर मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी है.


Copy