बिहार के लिए BJP ने बनाया मास्टरप्लान : PM मोदी समेत कई नेता इस महीने करेंगे ताबड़तोड़ रैली, जानिए कहां होगी प्रधानमंत्री की जनसभा

Edited By:  |
Reported By:
 Many leaders including PM Modi will hold a massive rally in Bihar  Many leaders including PM Modi will hold a massive rally in Bihar

PATNA :आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने मास्टरप्लान तैयार कर लिया है। बीजेपी ने बिहार में बंपर जीत हासिल करने और जनता को लुभाने के लिए पूरा खाका खींच लिया है। इसके तहत आने वाले दिनों में बीजेपी के कद्दावर नेताओं की ताबड़तोड़ 10 रैलियां होंगी।


बीजेपी ने बनाया मास्टरप्लान

जानकारी के मुताबिक जनवरी के आखिरी हफ्ते और फरवरी के पहले सप्ताह में बीजेपी की ये बड़ी रैली होगी। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, बीजेपी के चाणक्य अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी बिहार में कई रैलियां करेंगे। ये रैलियां शाहाबाद, मगध, सारण, तिरहुंत और सीमांचल समेत कई इलाकों में होंगी।


पीएम मोदी यहां करेंगे तीन बड़ी रैलियां

आने वाले दिनों में बिहार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन रैलियां करेंगे। पीएम मोदी की ये रैली बेगूसराय, बेतिया और औरंगाबाद में होगी। वहीं, केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह तीन संभावित रैलियां सीतामढ़ी, मधेपुरा और नालंदा में हो सकती है। वहीं, जेपी नड्डा की सभा कटिहार और महाराजगंज में आयोजित होगी। भारतीय जनता पार्टी की ये सभी रैलियां जनवरी और फरवरी माह में आयोजित होंगी।

सूत्रों के मुताहिक रैली के लिए बिहार को 10 कलस्टर में बांटा गया है। इसके तहत शाहाबाद कलस्टर का प्रभारी सिद्धार्थ शंभू, मुंगेर का राजेन्द्र सिंह, तिरहुत का त्रिविक्रम नारायण सिंह, चंपारण का प्रभारी सरोज रंजन पटेल, सारण का संतोष रंजन राय, भागलपुर का पिंकी कुशवाहा, मगध का रत्नेश कुशवाहा, मिथिला का राणा रणधीर सिंह और पटना का प्रभारी संजय खंडेलिया को बनाया गया है। इन सभी कलस्टर में कम से कम एक बड़ी रैली होगी। पूर्णिया के लिए अभी नाम तय नहीं हुआ है।


इस संबंध में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बताया है कि पार्टी ने अबकी पार - मोदी सरकार और अगली बार - 400 पार का नारा दिया है।


Copy