मंत्री अशोक चौधरी पहुंचे दिवंगत छात्र हर्ष के घर : परिजनों को दी सांत्वना, कहा-अपराध करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा

Edited By:  |
Reported By:
mantri ashok chaudhari pahunche diwngat chhatra harsha ke ghar mantri ashok chaudhari pahunche diwngat chhatra harsha ke ghar

पटना : बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी आज वैशाली के मझौली गांव पहुंचकर बी एन कॉलेज के दिवंगत छात्र हर्ष राज के परिजनों से मुलाक़ात कर शोक-संवेदना व्यक्त की.

अशोक चौधरी ने बयान जारी कर कहा है कि महाविद्यालय शिक्षा का मंदिर होता है. उस परिसर में इस तरह का अपराध करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा.हम घटना के बाद से ही प्रशासन के सम्पर्क में हैं.बिहार पुलिस मुस्तैदी के साथ अपराधियों की गिरफ़्तारी में जुटी हुई है और कुछ आरोपियों की गिरफ़्तारी भी हुई है. बाकी दोषियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर अदालत के सामने पेश कर सख्त से सख्त सजा दी जाएगी.

आगे अशोक चौधरी ने कहा कि हर्ष हमारे लिए एक परिवार की तरह था.आज से उनके परिवार की ज़िम्मेदारी हमारी है. उन्होंने परिजनों से कहा किहम आपको विश्वास दिलाते हैं कि किसी भी परिस्थिति में हम आपके साथ खड़े रहेंगे.

अशोक चौधरी ने कहा कि हमारे युवाओं को समझने की जरूरत है.किसी भी कारण से एक निर्दोष की जान ले लेना अमानवीय है. कलिंग में युद्ध के बाद सम्राट अशोक ने भी शांति को अपनाया था.हम भी भगवान महावीर और बुद्ध की धरा के वासी हैं.हमें जाति में बंटा हुआ नहीं बल्कि सबको जोड़कर एक नया बिहार बनाना है.

ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी के साथ विधायक अनिल सिंह,जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश महासचिव छोटू सिंह,जागेश्वर राय,सायन कुणाल,अधिवक्ता मनीष सिंह सहित अन्य साथी थे.

गौरतलब है पिछले दिनों बीएन कॉलेज के छात्र हर्ष राज की पीट पीट कर हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था.