मंदिर पुनर्निर्माण को लेकर लोगों में काफी उत्साह : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज रांची में ऐतिहासिक तपोवन मंदिर के सौंदर्यीकरण एवं पुनर्निर्माण कार्य का किया शिलान्यास

Edited By:  |
Reported By:
mandir punernirmaan ko lekar logon mai kaafi utsaah mandir punernirmaan ko lekar logon mai kaafi utsaah

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज राजधानी रांची के ऐतिहासिक तपोवन मंदिर के सौंदर्यीकरण एवं पुनर्निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. कार्यक्रम में रांची के विधायक सीपी सिंह, डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय समेत सभी राम भक्त उपस्थित थे. मंदिर प्रांगण में पूरे विधि विधान के साथ शिलान्यास कार्यक्रम संपन्न हुआ.

तपोवन मंदिर परिसर के आसपास के क्षेत्रों का सुंदरीकरण के साथ-साथ रामनवमी में होने वाले भव्य झंडा समारोह को लेकर तैयारी की गई है. लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो इसका ध्यान रखा गया है. मंदिर परिसर की साफ सफाई के बारे में चर्चा की गई.

शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचने पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का मंदिर प्रबंधन समिति के लोगों ने भव्य स्वागत किया. मुख्यमंत्री ने शिलान्यास कार्यक्रम के बाद वहां उपस्थित लोगों से कहा कि रामनवमी के समय आप लोगों से मुलाकात होगी. अभी विधानसभा सत्र होने की वजह से आप लोगों के बीच बहुत कम समय दे रहा हूं.

गौरतलब है कि ऐतिहासिक तपोवन मंदिर और उसके आसपास के क्षेत्रों के सुंदरीकरण एवं पुनर्निर्माण कार्य नगर विकास विभाग एवं आवास विभाग झारखंड सरकार की ओर से 14 .66 करोड़ रुपये की लागत से होगी.


Copy