एक्शन में पुलिस : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार, व्यवसायी से की थी 20 लाख रु. की डिमांड

Edited By:  |
Reported By:
 Man demanding extortion in the name of gangster Lawrence Bishnoi arrested  Man demanding extortion in the name of gangster Lawrence Bishnoi arrested

GOPALGANJ :बिहार में बेखौफ अपराधियों के तांडव पर लगाम लगाने के लिए पुलिस पूरी तरह से एक्शन मोड में है। इसी क्रम में गोपालगंज की हथुआ पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर रंगदारी मांगने वाले अपराधी को धर-दबोचा है।


गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर रंगदारी

हथुआ पुलिस ने एकडंगा मौजे से पीयूष पटेल को गिरफ्तार किया है, जिसने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर व्यवसायी से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। ये पूरा मामला 3 दिसंबर का है, जब पीयूष पटेल ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। हथुआ पुलिस की इस कामयाबी के बाद SDPO अनुराग कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी दी।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर बढ़े अपराध

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से बिहार में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से अपराध किए जा रहे हैं। पिछले हफ्तेभर के अंदर भारत-नेपाल बॉर्डर के पास रहने वाले एक बड़े डॉक्टर और व्यवसायी से भी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर रंगदारी मांगी गयी थी।


डॉक्टर्स और व्यवसायियों में दहशत

इसके साथ ही रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी थी। यह रंगदारी सोशल मीडिया कॉलिंग के जरिए मांगी गयी थी। व्यवसायी से 15 लाख और डॉक्टर 12 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। इस घटना के बाद से बेतिया के व्यवसायी और डॉक्टरों में दहशत का माहौल है।


Copy