मकान मालिक पर प्रशासन की नजर : कौशल विकास केंद्र की पूरी बिल्डिंग अब 4 फीट पीछे झुकी, SDO ने मकान मालिक से निर्माण कार्य और जमीन के मांगे कागजात

Edited By:  |
Reported By:
makan malik per prashashan ki najar makan malik per prashashan ki najar

जमशेदपुर: खबर हैजमशेदपुर की जहां पारडीह स्थित एनएच33के पास सिटी इन होटल से सटा कौशल विकास केंद्र की पूरी बिल्डिंग अचानक अब4फीट पीछे झुक गई है. इस 4 मंजिला बिल्डिंग में250छात्र पढ़ाई करते हैं. अचानक बिल्डिंग में आई दरार और भवन के4फीट पीछे झुकते ही पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. हालांकि जिला प्रशासन ने पूरे बिल्डिंग को अपने कब्जे में कर लिया है. पूरे इलाके को बैरिकेडिंग कर दिया गया है.

एसडीओ ने बिल्डिंग मालिक को तलब करते हुए निर्माण कार्य और जमीन के कागजात मांगे हैं. उधर250बच्चों के जिंदगी से खिलवाड़ करने वाले मकान मालिक पर प्रशासन की नजर है. वैसे यह घटना देर रात घटी है. जैसे ही जोरदार आवाज हुआ आवाज के साथ बिल्डिंग चार पीठ पीछे चली गई थी. अब जब बिल्डिंग पीछे की ओर झुकती जा रही है. कभी भी बिल्डिंग धराशाई हो सकती है. लेकिन सबसे हैरानी की बात है कि इतने बड़े बिल्डिंग के सुरक्षा के लिए जो आसपास के लोगों को सुरक्षित रखा जाए. इसके लिए न तो पुलिस तैनात है और ना ही बिल्डिंग के मालिक ने किसी को तैनात किया है. ताकि लोगों को यह बताया जा सके कि यह बिल्डिंग खतरनाक है.