लेट-लतीफी का विरोध करने पर पिटाई : मुजफ्फरपुर में शिक्षिका ने अपने ही स्कूल के शिक्षक को जूती से पीटा..मचा हंगामा

Edited By:  |
Reported By:
mahila teacher ne apne sahyogi teacher ko juti se pit dala mahila teacher ne apne sahyogi teacher ko juti se pit dala

Muzaffarpur:-बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से है जहां के मोतीपुर प्रखंड के महमदा मिडिल स्कूल लेटलतीफी का विरोध करना इस शिक्षक को महंगा पड़ गया और लेट से आई एक शिक्षिका ने अपने पति के साथ मिलकर उस शिक्षक की छात्रों के समक्ष क्लासरूम में ही अपनी जूती से पिटाई कर दी.इसके बाद स्कूल में हड़कंप मच गया और छात्र-छात्राओं के साथ ही ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षिका और उसके पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर बवाल काटा.

इस संबंध में स्कूल में उपस्थित छात्रों और ग्रामीणों ने बताया कि सहायक शिक्षक शम्भूनाथ साह आठवीं कक्षा में बच्चों का क्लास ले रहे थे। अन्य शिक्षक लेट से आये तो सहायक शिक्षक शम्भूनाथ साह ने आपत्ति जताई जिसके बाद शिक्षिका बिंदु देवी एवं उनके पति समेत अन्य लोगो ने शिक्षक शंभूनाथ साह को कमरे में बंद करके पिटाई करने लगे।जिसके बाद बच्चों ने क्लास से शोर मचाया उसके बाद ग्रामीण पहुंचे और शंभुनाथ सिंह को बचाया.

मामला की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय पुलिस के साथ ही मोतीपुर के बीडीओ और प्रखंड प्रमुख भी मौके पर पहुंचे.यहां आरोपी शिक्षिका बिंदु देवी ने अपनी सफाई में कहा कि सहायक शिक्षक शभु नाथ साह के ऊपर दुर्य्ववहार करने का आरोप लगा दिया जिसका उपस्थित छात्रों और ग्रमीणों ने झूठा बयान बताते हुए विरोध करना शुरू कर दिया.

इस मामले पर बीडीओ ने छात्रों और ग्रामीणों से बात की और आरोपी शिक्षिका के साथ ही स्कूल के प्रधान को चेतावनी देते हुए फटकार लगाई.और छात्रों एवं ग्रामीणों के बयान के आधार पर कार्रवाई की बात कही.वही पूरे मामले पर प्रखंड प्रमुख मालती देवी ने दोनों विवादित शिक्षकों का तत्काल प्रभाव से तबादला कर विधि व्यवस्था में सुधार करवाने की बात कही।वही सहायक शिक्षक शम्भूनाथ साह ने मोतीपुर पीएचसी में उपचार कराने के बाद कार्रवाई के लिए बरुराज थाने में लिखित आवेदन दिया है.


Copy