महिला की मौत पर अस्पताल में हंगामा : निजी अस्पताल में चिकित्सक की घोर लापरवाही, मृत महिला को किया जा रहा था बाहर रेफर

Edited By:  |
Reported By:
mahila ki maut per aspataal mai hangama mahila ki maut per aspataal mai hangama

गढ़वा: खबर हैगढ़वा की जहां निजी अस्पताल में बुधवार को डॉक्टर की लापरवाही की वजह से एक महिला की मौत हो गई. महिला का अपेन्डिस का ऑपरेशन कराने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. घटना के बाद निजी क्लिनिक के बाहर परिजनों ने जमकर हंगामा किया. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए क्लिनिक को सील कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि बुधवार को अम्बे सेवा संस्थान के द्वारा एक महिला बैजन्ती देवी का अपेन्डिस का ऑपरेशन करने के लिए भर्ती किया था लेकिन चिकित्सक की लापरवाही से महिला की जान चली गई. घटना के बाद निजी क्लिनिक के बाहर परिजनों ने जमकर बवाल किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर क्लिनिक को सील कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

परिजनों ने बताया कि पथरी का ऑपरेशन करने के लिए महिला को अम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. उसके बाद पता चला कि मेरी पत्नी इलाज के दौरान मर गई. मरीज के निधन होने के बावजूद भी लोग बाहर रेफर कर रहे थे. ज़ब मना किया तो मुझे रूम के अंदर बंद कर दिया. ज़ब हंगामा किया तो थाना के लोग मौके पर पहुंच कर मेरी पत्नी के शव को वापस दिया. स्थानीय लोगों का कहना है कि फर्जी अस्पतालों को बंद कर देना चाहिए.


Copy