महिला हत्याकांड का खुलासा : पुलिस ने हत्या मामले में आरोपी पति को किया अरेस्ट

Edited By:  |
mahila hatyakand ka khulasa mahila hatyakand ka khulasa

सरायकेला : खबर है सरायकेला की जहां आरआईटी थाना क्षेत्र में महिला की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. बीते दिन एक सनकी व्यक्ति ने चरित्रहीन होने के शक में अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी.


घटना के संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि मीरूडीह बस्ती काली मंदिर के पास एक किराए के मकान में चंद्र मोहन देवगम की पत्नी किरण देवगम अपने एक तीन वर्षीय बेटे के साथ रहती थी. पति चंद्र मोहन देवगन गुजरात में नौकरी करता था.वह कुछ दिन पूर्व ही छुट्टी पर घर आया हुआ था. इस बीच बीती बुधवार की रात पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ. इसके बाद आक्रोशित पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर मामले की छानबीन करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया . वहीं पूछताछ के दौरान पत्नी की गला दबा कर हत्या किए जाने का जुर्म पति द्वारा कबूल किया गया.

उन्होंने बताया कि गिरफ्त में आए चंद्रमोहन को शक था कि उसकी पत्नी का किसी गैर मर्द के साथ अनैतिक सम्बंध है. इसी शक की वजह से उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद आज पति को कांड संख्या102/23धारा302के तहत न्यायिका हिरासत में भेज दिया गया. वहीं घटना में प्रयुक्त दुप्पटा एवं मौके से दो मोबाइल बरामद की गई है.


Copy