महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री ने कहा : राज्य सरकार की उदासीनता के कारण गरीबों को आयुष्मान योजना का नहीं मिल रहा समुचित लाभ

Edited By:  |
Reported By:
maharashtra ke purva grihmantri ne kaha maharashtra ke purva grihmantri ne kaha

पलामू:नरेन्द्र मोदी सरकार के9वर्ष पूरे होने पर आज पलामू के डालटनगंज परिसदन में वरिष्ठ बीजेपी नेता सह महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री राम शंकर शिंदे ने प्रेस वार्ता कर केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. शिंदे ने बताया कि मोदी सरकार ने9सालों में हर वर्ग के लिए कार्य किया है.

उन्होंने बताया किमहिलाओं के लिए शौचालय निर्माण,उज्ज्वला योजना,करोड़ों युवाओं को नौकरी दी.किसानों को सम्मान निधि के साथ फसल बीमा का लाभ दिया है. वहीं स्वास्थ्य के क्षेत्र में नि:शुल्क कोविड टीकाकरण,आयुष्मान भारत और सस्ती दवाओं के लिए जन औषधि केंद्र की योजना मोदी सरकार की उपलब्धि है. इसके साथ ही शिंदे ने धारा370हटाने,राम मंदिर निर्माण,काशी विश्वनाथ कॉरिडोर,महाकाल कॉरिडोर को भी मोदी सरकार के उपलब्धि के सूची में बताया.

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री ने हेमंत सोरेन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार की उदासीनता के कारण गरीबों को आयुष्मान योजना का समुचित लाभ नहीं मिल रहा है.KYCनहीं होने के कारण किसानों को सम्मान निधि राशि नहीं मिल रहा है.वहीं बालू की किल्लत कराकर हेमंत सरकार राजनीति के तहत केंद्र की योजना को अधूरा रखना चाहती है. इस प्रेस कांफ्रेंस में सांसद विष्णुदयाल राम,विधायक आलोक चौरसिया,विधायक कुशवाहा शाहिभूषण मेहता,प्रमंडलीय प्रभारी विनय जायसवाल सेट कई वरिष्ठ बीजेपी नेता उपस्थित रहे.


Copy