मची अफरा तफरी : अचानक शार्ट सर्किट से घर में लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीम एवं ग्रामीणों द्वारा आग पर पाया गया काबू

Edited By:  |
Reported By:
machi  afra tafari machi  afra tafari

लोहरदगा : बड़ी खबर लोहरदगा से जहां कुडू थाना क्षेत्र के सुकुरहुटू गांव में आज शाम शार्ट सर्किट से घर में आग लग गई. अगलगी की घटना में घर में रखा नगद,जेवरात समेत सभी सामान जलकर नष्ट हो गया. सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड की टीम एवं ग्रामीणों के सहयोग से लगभग दो घंटे के बाद आग पर काबू पाया गया.

अगलगी की सूचना के बाद सीओ प्रवीण कुमार सिंह तथा थाना प्रभारी अभिनव कुमार मौके पर पहुंचे तथा नुकसान का जायजा लिया. बताया जाता है कि सुकुरहुटू गांव निवासी विजय सिंह के घर से दोपहर बाद अचानक आग की तेज लपटें उठने लगी. जिस समय घर में आग लगी उस समय विजय सिंह बाहर गए हुए थे. उनके घर की महिलाएं घर के बाहर बरामदे में थी. आग की लपटें उठती देख शोर मचाने लगी. शोर सुनकर गांव के ग्रामीण दौड़े तथा कुड़ू पुलिस को सूचना दी गई. सूचना के बाद सीओ प्रवीण कुमार सिंह, थाना प्रभारी अभिनव कुमार मौके पर पहुंचे तथा फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई.

ग्रामीणों ने कुआं में मशीन लगाते हुए आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग पूरे घर में फैल गई थी. नतीजा आग की लपटें काफी तेज हो गई. फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचा इसके बाद आग पर काबू पाया जा सका. बताया जाता है कि अगलगी की घटना में लगभग पांच लाख के नुकसान की सूचना है.


Copy