मचा अफरा तफरी : सतगावां के बूथ संख्या 7 मतदान केंद्र पर दो प्रत्याशियों के समर्थकों ने की धक्का-मुक्की, पेट्रोलिंग पार्टी घटना स्थल पहुंच कर किया स्थिति नियंत्रण मे

Edited By:  |
Reported By:
macha afra tafri macha afra tafri

कोडरम:कोडरमा में आज हो रहे प्रथम चरण के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सतगावां के बूथ संख्या7 केंद्र संख्या82आंगनबाड़ी केंद्र नाई टोला मरचोई में उस समय अफरा तफरी मच गई जब मतदान केंद्र पर दो पक्ष आपस में भीड़ गए. दोनों तरफ से धक्का-मुक्की और मारपीट होती रही और वहां पर तैनात सुरक्षा कर्मी मुकदर्शक बने रहे. बताया जाता है कि दो प्रत्याशियों के समर्थक वोटिंग करवाने के दौरान आपस मे भीड़ गए.

फिलहाल घटना की जानकारी कन्ट्रोल रूम को मिलने के बाद पेट्रोलिंग पार्टी को घटना स्थल पर भेजा गया तब जाकर वहां स्थिति नियंत्रण में हुई. फिलहाल पोलिंग बूथ पर उपद्रव मचाने वाले लोग पोलिंग बूथ से फरार हो गए हैं. वहीं घटना को लेकर अतिरिक्त सुरक्षा बल को पोलिंग बूथ पर तैनात कर दिया गया है और फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. लेकिन सबसे बड़ा सवाल कि आखिर पोलिंग बूथों पर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम करने का दावा करने वाली कोडरमा पुलिस के दावे खोखली नज़र आई.

कोडरमा एसपी कुमार गौरव ने किसी भी बूथ पर हंगामे की खबर से इंकार किया है. उन्होंने कहा कि किसी भी पोलिंग बूथ पर हंगामे की कोई खबर नहीं है. बूथ के बाहर अगर हंगामा हुआ है तो उन्हें उसकी जानकारी नहीं है.


Copy