मानसिक रूप से बीमार है अंबानी को धमकी देने वाला : बेटे की गिरफ्तारी पर बोली मां, मैट्रिक में 85 % नंबर

Edited By:  |
Reported By:
maansik roop sey bimar nikla ambani ko phone karney wala yuvak maansik roop sey bimar nikla ambani ko phone karney wala yuvak

DARBHANGA ; उद्योगपति मुकेश अंबानी को धमकी देने वाला, युवक दरभंगा से गिरफ्तार :देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक को दरभंगा जिले के मनिगाछी थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा गांव से गिरफ्तार किया गया है । मुंबई पुलिस गिरफ्तार युवक को अपने साथ ले गई है।

दरअसल इस युवक पर आरोप है कि अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दिया था । साथ ही मुंबई के रिलायंस अस्पताल को बम से उड़ाने का भी धमकी दिया था। युवक मनीगाछी के ब्रह्मपुरा गांव निवासी सुनील कुमार मिश्र के पुत्र राकेश कुमार मिश्र को मुंबई पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार शाम 4 बजे के आसपास सादे लिबास में पुलिस राकेश के घर पहुंची थी। उस समय घर का मुख्य दरवाजा बंद था। पुलिस ने दरवाजा खटखटाया, जिसे आरोपी राकेश ने खोला। दरवाजा खोलने के साथ ही पुलिस ने राकेश के मोबाइल पर कॉल किया। कॉल राकेश ने रिसीव किया। जिसके बाद राकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी राकेश मानसिक बीमारी का शिकार है। वहीं राकेश के पिता सुनील कुमार मिश्र बिहार इंटर काउंसिल में कार्यरत हैं।

राकेश मिश्रा की मां ने बतलाया की राकेश मिश्रा पहले पढ़ने में अच्छा था पटना सेंट्रल स्कूल में पढ़ता था। किसी बात को लेकर स्कूल में उसको टॉर्चर किया गया। जिसके बाद से वह मानसिक रूप से बीमार रहने लगा पढ़ने लिखने में वह अच्छा था मैट्रिक एग्जाम में भी 80% मार्क्स आया था।10 वर्षों से उसका इलाज चल रहा है और दवा खा रहा है। जब कभी दवा खाना छोड़ देता तो लोगों के साथ हरकत करने लगता है इसी को लेकर पुलिस आया और उसे पकड़ कर ले गया।

दरभंगा एसएसपी अवकाश कुमार ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि मुंबई पुलिस के द्वारा सूचना मिली थी कि एक युवक के द्वारा मुंबई के रिलायंस अस्पताल को बम से उड़ाने का धमकी दिया गया था । जिसका लोकेशन दरभंगा में मिल रहा था जिसके बाद हम ने टेक्निकल सेल और संबंधित थाना के पुलिस को लगा रखा था और उसकी गिरफ्तारी के बाद राकेश मिश्रा को मुंबई पुलिस अपने साथ ले गयाऔर मुंबई न्यायालय में पेश करेगा।


Copy