आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रेमी-प्रेमिका: : नालंदा में वेलेंटाइन डे के दिन आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रेमी-प्रेमिका, गांव वालों ने ऑन-स्पॉट कराई शादी, वीडियो हो रहा वायरल

Edited By:  |
Reported By:
Lover-girlfriend caught in objectionable condition on Valentine's Day in Nalanda, villagers got married on-spot, video going viral Lover-girlfriend caught in objectionable condition on Valentine's Day in Nalanda, villagers got married on-spot, video going viral

Desk: नालंदा में वैलेंटाइन डे पर प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ कर शादी दी. जिले के हरनौत प्रखंड के कल्याणबीघा ओपी क्षेत्र के बराह गांव की घटना है. प्रेमी वैलेंटाइन डे के मौके पर प्रेमिका से मिलने पहुंचा हुआ था, जिसकी भनक गांव वालों को लग गई इसके बाद गांव वालों ने युवक को पकड़कर लड़की से ऑन स्पॉट शादी करवा दी.


युवक पटना जिले के सैदपुर गांव का रहने वाला है. जबकि उसकी प्रेमिका बराह गांव के बिगहा पर निवासी अर्जुन राम की पुत्री है. युवक का रिश्तेदार इसी गांव में रहता हैं. पिछले कुछ दिनों से वह अपने रिश्तेदार के यहां आया हुआ था. इसी दौरान युवती ने उसे मिलने के लिए बुलाया.


मिलने के दौरान दोनों को आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने देख लिया और इसकी सूचना प्रेमिका के परिवार वालों को दी. प्रेमिका के परिवार वालों ने युवक को पकड़कर घर वालों को बुलाया. जिसके बाद दोनों परिवार की रजामंदी के बाद बिन बैंड बाजा और बाराती के शादी करा दी गई.

इस शादी की ग्रामीणों में खूब चर्चा हो रही है. शादी का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. थानाध्यक्ष चंद्रमौली वर्मा ने बताया कि प्रेमी प्रेमिका दोनों एक ही समाज से हैं, दोनों के परिवार की रजामंदी के बाद शादी करा दिया गया है.


Copy