LOVE और धोखा.. : UP की प्रेमिका को बस में छोड़कर प्रेमी हुआ फरार..पूर्णिया में भटक रही है..

Edited By:  |
Reported By:
Love Aur Dhokha... Bihari lover absconds leaving UP girlfriend in the bus Love Aur Dhokha... Bihari lover absconds leaving UP girlfriend in the bus

Purnia:-बिहार के पूर्णियां में लव और धोखा का मामला सामने आया है..प्रेमी शादी का वादा करके प्रेमिका यूपी के कानपुर से बिहार लाया था और रास्ते में छोड़कर फरार हो गया है..अपने प्रेमी को खोजते हुए प्रेमिका पूर्णियां में इधर-उधर भटक रही है.


प्रेमी के बीच रास्ते से छोड़कर भागने की वजह से प्रेमिका सदमे में हैं...उसे सड़क पर भटकता देख कुछ लोगं ने पुलिस को सूचना दी...जिसके बाद उसे थाना लाया गया है ..इस बीच मामले की जानकारी मिलने पर महिलाओं के लिए काम करने वाली सामाजिक कार्यकर्ता भी थाना पहुंची.युवति के हाथों में मेंहदी लगा हुआ है.

पुलिस की पूछताछ में युवती ने बताया है कि वे अपने प्रेमी के साथ ट्रेन से कानपुर से निकले थे। इसके बाद वे दोनों बस पर बैठे। इसी बीच बस में उसकी आंख लग गई। सुबह जब उसकी आंख खुली थी बस पर वह अकेली थी।पुलिस ने युवति को फिलहाल महिला एक्टिविस्ट के पास शांति कुटीर में काउंसिलिंग के लिए भेजा है।

वहीं इस संबंध में महिला एक्टिविस्ट हिना सईद ने बताया है कि प्रेमी के छोड़क भाग जाने की वजह से युवती काफी सदमे में है। इसलिए उससे बातचीत स्थापित करने में काफी समय लगा। युवती ने पूछताछ में बताया है कि वह कानपुर की रहने वाली है। वह कानपुर सेंट्रल से बॉयफ्रेंड के साथ ट्रेन से निकली थी, हालांकि उसे उसका प्रेमी कहां ले जा रहा था ..उस जगह के बारे में नहीं बताया था.रात में दोनों ट्रेन से किन स्टेशन पर उतरे थे...इसके बारे में भी वह नहीं बता पा रही है.ट्रेन से उतरने के बाद वह अपने प्रेमी के साथ बस पर बैठी। बस पर उसकी आंख लग गई सुबह जब उसकी आंख खुली तो बस पर वह अकेली थी। उसने काफी देर तक अपने प्रेमी को खोजा लेकिन अब तक उसे उसके बॉयफ्रेंड की कोई खोज खबर नहीं मिली है।

युवती ने बताया कि वह अपने साथ मोबाइल भी लेकर नहीं निकली थी उसने अपने मोबाइल को अपने घर पर ही छोड़ दिया था उसके घर पर उसके माता-पिता एक भाई और एक बहन है हालांकि पुलिस की ओर से युवती और उसके पिता का नाम पूछे जाने पर युवती कुछ भी बताने से परहेज कर रही है।


Copy