लूटकांड का उद्भेदन : पुलिस ने फाइनेंस कंपनी के एजेंट से लूटकांड मामले में 1 युवक को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
lootkand ka udbhedan lootkand ka udbhedan

दुमका: बड़ी खबर दुमका से जहां पुलिस ने फाइनेंस कंपनी के एजेंट से लूटकांड मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में शामिल वादी का टैब,घटना में प्रयोग पल्सर मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया गया है. पिछले दिनों रामगढ़ थाना क्षेत्र के दामोडीह डंगाल के पास अज्ञात अपराधियों ने भारत फाइनेंस कंपनी के एजेंट से पैसे लूटा था.

मामले में पुलिस ने वादी के बयान पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी अंबर लाकड़ा के निर्देश पर जरमुंडी एसडीपीओ शिवेंद्र के नेतृत्व में छापेमारी टीम गठित की गई. छापेमारी टीम और तकनीकी शाखा की मदद से विकास राज हेंब्रम को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ किया. पूछताछ के क्रम में वो अपना अपराध को स्वीकार लिया और कांड में शामिल और लोगों का भी नाम बताया . पुलिस कांड में शामिल और अपराध कर्मियों के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. घटना में शामिल वादी का टैब,घटना में प्रयोग पल्सर मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया गया है. इसकी जानकारी एसडीपीओ शिवेंद्र ने रामगढ़ थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी. प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अपराधी को जेल भेज दिया गया.

इस कांड के उद्भेदन मेंजरमुंडी एसडीपीओ शिवेंद्र,सर्किल इंस्पेक्टर सुनील कुमार,थाना प्रभारी रामगढ़ अरविंद कुमार,सब इस्पेक्टर अनुज कुमार सिंह शामिल थे.


Copy