बिहार में चलती ट्रेन में लूटपाट : विरोध करने पर बदमाशों ने पैसेंजर को मारी गोली, मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
 Looting in moving train Jannayak Express in Bihar  Looting in moving train Jannayak Express in Bihar

SAMASTIPUR : बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव बदस्तूर जारी है। बेलगाम बदमाशों ने एकबार फिर ट्रेन में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। समस्तीपुर- मुजफ्फरपुर रेलखंड पर दरभंगा से अमृतसर जा रही जननायक एक्सप्रेस में अपराधियों ने लूटपाट की है। इस घटना के बाद रेल सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।



लूटपाट के दौरान फायरिंग

लूटपाट की ये बड़ी घटना समस्तीपुर के कर्पूरीग्राम में हुई। जननायक एक्सप्रेस में ट्रेन में लूटपाट के दौरान अपराधियों ने फायरिंग भी की। इस दौरान गोली लगने से एक मुसाफिर जख्मी हो गया। इस घटना के बाद पूरे जनरल बोगी में हड़कंप मच गया।


तफ्तीश में जुटी पुलिस

लूटपाट की इस वारदात के बाद तकरीबन 1 घंटे तक ट्रेन स्टेशन पर खड़ी रही। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद RPF की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। मामला जननायक एक्सप्रेस का है, जो समस्तीपुर से अमृतसर के लिए चली थी और रास्ते में यह घटना हो गई।


घटना के संदर्भ में जख्मी यात्री ने बताया कि उसके एक साथी का मोबाइल गुम हो गया था, जिसकी तलाश उन लोगों द्वारा किया जा रहा था. जब वो लोग चेकिंग करने लगे तो पिस्तौल निकाल कर दो युवकों ने उस पर तान दी और उसके बाद उसे मोबाइल और पैसा छीन कर भाग गए और गोली मार दी।