लोकसभा चुनाव 2024 : जमुई में मैथिली ठाकुर ने अपनी मधुर गीत संगीत से मतदाताओं को किया जागरुक

Edited By:  |
loksabha chunav 2024 loksabha chunav 2024

जमुई : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार स्टेट स्वीप आइकॉन मैथिली ठाकुर ने जमुई के शिल्पा विवाह भवन में अपनी गीत संगीत से मतदाताओं को जागरुक किया. इससे पहले जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी राकेश कुमार ने कार्यक्रम में उपस्थित जमुई के सभी मतदाताओं से अपील किया कि 19 अप्रैल 2024, को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं भयमुक्त वातावरण में मतदान कराने हेतु तैयार हैं. उन्होंने कहा आप सभी निर्भीक होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें. शत-प्रतिशत मतदान करें.

इस अवसर पर लोक गायिका मैथिली ठाकुर ने अपने गायन प्रस्तुति के द्वारा मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया. वहां उपस्थित मतदाताओं को मतदाता शपथ दिलाई और सभी से अपील किया कि 19 अप्रैल 2024 को आप सभी जरुर मतदान करें. यह लोकतंत्र का पावन पर्व है . इसमें आपकी पूर्ण भागीदारी जरूरी है . 19 अप्रैल 2024 को आप का पहला काम, सबसे पहले मतदान . कार्यक्रम में उपस्थित जमुई के मतदाताओं ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया .

कार्यक्रम में उप विकास आयुक्त जमुई ,अनुमंडल पदाधिकारी सहित जिला के अन्य पदाधिकारी, पत्रकार बंधु और जमुई के मतदाताओं की उपस्थित रही.

जमुई से सदानंद कुमार की रिपोर्ट-


Copy