Lok Sabha Election 2024 : गढ़वा में तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी और मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने ममता भुइयां के पक्ष में की चुनावी सभा

Edited By:  |
Reported By:
lok sabha election 2024 lok sabha election 2024

गढ़वा : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी एवं जेएमएम नेता सह झारखंड सरकार के मंत्री मिथिलेश ठाकुर शुक्रवार को जिले के रंका हाईस्कूल मैदान में राजद प्रत्याशी ममता भुईया के पक्ष में संयुक्त रूप से चुनावी सभा की. सभी ने जनसभा में उपस्थित लोगों से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी ममता भुईयां के पक्षा में मतदान करने की अपील की. इससे पूर्व गढ़वा पहुंचते ही तीनों अतिथियों का जोरदार स्वागत किया गया.

इस अवसर पर लोगों को सम्बोधित करते हुए मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि इस बार देश में इंडिया गठबंधन की लहर चल रही है. पलामू लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन ने जिस तरह से झूठ के सरकार के खिलाफ अपना प्रत्याशी उतारा है, इसका लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है.

वहीं चुनावी सभा में वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि जिस तरह से दस वर्षो तक मोदी की सरकार ने भारत के लोगों को ठगने का काम किया है. अब जनता जाग चुकी है और वैसे झूठ की सरकार को दिल्ली की गद्दी से उतारने का काम करेंगे. लोगों को जाति और धर्म में बांटने का काम किया जा रहा है.

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि गढ़वा जिले के लिए मोदी जी ने क्या किया, एक काम आप बता दीजिये. उन्होंने कहा कि महंगाई,बेरोजगारी,गरीबी बढ़ी है. राज्य सरकार जो बनी है उसे खरीदने की कोशिश किया गया. महागठबंधन की सरकार जो बनी झारखण्ड में उसे भी तोड़ने का प्रयास किया गया. गरीबों की सरकार को खरीदने और गिराने की कोशिश कर रहे थे. दस वर्षो से मोदी जी यदि गढ़वा के लिए सोचते तो आज गढ़वा कहां रहता. ये तानाशाही बिहार में हमलोग सरकार बनाये, उसे भी गिरा दिया. ये अलग बात है कि चाचा पलट गए. बिहार में भाजपा का सफाया हो गया है. अब झारखण्ड की बारी है. हमारे पिता ज़ब मुख्यमंत्री थे, तब हमारे पिता ने गढ़वा को जिला बनाया. आज जो लोग गरीब की बात करता है मोदी जी केस मुकदमा कर जेल भेजते हैं. हम बिहार व झारखण्ड के लोग हैं गुजरात से नहीं डरते. यहां के सांसद ने कोई काम नहीं किया. मुंह भी नहीं दिखाया. आपलोग एकजुट हो जाइये और ममता भुईयां को जीताइये. बिहार में 17 माह में पांच लाख लोगों को नौकरी दी. यदि केंद्र में हमारी सरकार बनेगी तो एक करोड़ लोगों को नौकरी देंगे. अग्निवीर योजना को बंद कर देंगे.


Copy