लोगों ने समस्याओं को लेकर रेल जीएम को सौंपा ज्ञापन : पूर्व रेलवे कोलकाता रेल GM ने साहेबगंज में जीर्णोद्धार किए गए रेलवे स्कूल और पार्क का किया उद्घाटन

Edited By:  |
Reported By:
logon ne samsyao ko lekar rail gm ko saupa gyapan logon ne samsyao ko lekar rail gm ko saupa gyapan

साहेबगंज : पूर्व रेलवे कोलकाता जोन के रेल महाप्रबंधक अरुण अरोड़ा रेलवे के विभिन्न विभागों का निरीक्षण करने अपने विशेष सैलून से शनिवार दोपहर बाद साहेबगंज पहुंचे. साहेबगंज पहुंचने पर उन्होंने रेलवे स्टेशन परिसर एवं इसके आसपास संचालित रेलवे विभाग के कई कार्यालयों का निरीक्षण किया. बाद में रेल महाप्रबंधक ने साहेबगंज में अंग्रेजी हुकूमत काल 1878 से संचालित रेलवे स्कूल भवन का हुए जीर्णोद्धार कार्य का उद्घाटन किया. शहर के रेलवे झरना कॉलोनी में बच्चों के लिए नवनिर्मित पार्क का भी उद्घाटन किया. रेल महाप्रबंधक ने रेलवे माल गोदाम,रेल क्लब,डीएमयू मेंटेनेंस शेड का भी जायजा लिया.

निरीक्षण के दौरान शहर के कई गणमान्य लोग,संगठनों के प्रतिनिधि एवं विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने भी रेलवे महाप्रबंधक से मिलकर साहेबगंज से जुड़ी रेल की समस्याओं को लेकर अलग-अलग ज्ञापन सौंपा. प्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा कि शहर के बीचोबीच संचालित रेलवे रैक पॉइंट,रेल श्रमिकों की समस्या,रेलवे कर्मियों के लिए जलापूर्ति की समस्या,रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाओं का विस्तार और इंटरसिटी समेत पूर्व में बंद किए गए ट्रेनों को पुनः शुरू करने जैसी कई अन्य समस्याओं की सूची उनके पास उपलब्ध है. वे जल्द ही एक-एक कर उन समस्याओं का निराकरण करने का प्रयास करेंगे.

मौके पर मालदा रेल डिवीजन के डीआरएम विकास चौबे समेत रेलवे के कई वरीय पदाधिकारी भी मौजूद थे.


Copy