लिपि सिंह ने 6 पुलिस कर्मियों को किया सस्पेंड : जेल की जगह घर पहुंचे थे बाहुबली आनंद मोहन, फोटो हुआ था वायरल

Edited By:  |
Reported By:
lipi singh ne 6 police karmiyon ko kiya suspend lipi singh ne 6 police karmiyon ko kiya suspend

सहरसा : खबर है सहरसा से जहां SP लिपि सिंह ने सजायाफ्ता पूर्व सांसद आनंद मोहन को घर ले जाने पर बड़ी कार्रवाई करते हुए 6 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। बता दें कि बाहुबली की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसके बाद SP ने मामले पर संज्ञान लिया है।

गोपालगंज के तत्कालीन डीएम रहे जी कृष्णय्या हत्याकांड में सजा काट रहे पूर्व सांसद आनंद मोहन को बीते 12 अगस्त को एक मामले में पेशी के लिए सहरसा मंडल कारा से पटना कोर्ट ले जाया गया था। लेकिन पूर्व सांसद आंनद मोहन पटना कोर्ट में पेशी के बाद अपने पटना स्थित आवास पर घूमने चले गए यहीं नही वह वहाँ अन्य जगहों पर विभिन्न लोगों से मिले और अपने बेटे और राजद विधायक चेतन आनंद से भी मिले जिसकी तस्वीर सामने उभर कर सामने आ गयी और उनके बाद उस मामले में सहरसा पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लिया और पेशी के दौरान जाने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई किया है।

इस मामले को लेकर एसपी लिपि सिंह ने बताया कि कोर्ट पेशी के दौरान जाने वाले पीएसआई संतोष कुमार, सिपाही राजू कुमार गुप्ता, सिपाही शिव प्रकाश कुमार , सिपाही दिवेश कुमार, सिपाही राजू कुमार को निलंबित कर दिया गया है जबकि वाहन चलाने वाले सैफ चालक रविंद्र सिंह को भी निलंबित कर दिया गया है।

पेशी के बाद उनके संबंध में कुछ सोशल मीडिया में वायरल हुए तस्वीर के संबंध में , पुलिस अधीक्षक सहरसा के द्वारा पुलिस उपाधीक्षक ( मुख्यालय) को उक्त समाचार की जांच करने का आदेश दिया गया था। जांच में उक्त अभियुक्त के उपस्थापन में प्रतिनयुक्त सभी सदस्य , प्रथम दृष्टया दोषी पाए गए हैं तथा प्रतिनियुक्त सभी सुरक्षा अधिकारी एवम कर्मियों (6)को निलंबित करने की कार्रवाई की गई है। साथ ही संबंधित के विरुद्ध विभागीय कार्यवाही प्रारंभ की गई है, जिसके रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।


Copy