गंभीर सवाल! : गंभीर रूप से बीमार लालू यादव को दिल्ली एम्स ने निजी वार्ड में नहीं लिया भर्ती..इमरजेंसी में इलाज के बाद वे लौट सकतें हैं रिम्स

Edited By:  |
Reported By:
lalu yadav ke saath khela ..aiims ke private ward me nahi mila bed. lalu yadav ke saath khela ..aiims ke private ward me nahi mila bed.

Delhi:-बड़ी खबर आरजेडी सुप्रीम लालू प्रसाद यादव को लेकर आ रही है ...गंभीर रूप से बीमार लालू यादव को दिल्ली एम्स ने प्राइवेट वार्ड में भर्ती लेने से इंकार कर दिया है..उन्हें तत्काल इमरजेंसी वार्ड में इलाज किया जा रहा है और इसके बाद उन्हें वापस रांची स्थित रिम्स अस्पताल लौटना पड़ सकता है.

मिली जानकारी के अनुसार रांची रिम्स द्वारा रेपर किए जाने के बाद लालू यादव मंगलावर की शाम में दिल्ली एम्स पहुंचे थे .मंगलवार की रात में लालू प्रसाद यादव को दिल्ली एम्स में भर्ती के लिए 2 घन्टे तक इंतजार करना पड़ा.तत्काल वे दिल्ली एम्स के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती हैं।अगर उन्हें दिल्ली एम्स के प्राइवेट वार्ड में भर्ती नहीं किया जाता है तो वे शाम में वापस रांची लौट सकतें हैं.

वहीं लालू यादव को दिल्ली एम्स में भर्ती नहीं लेने पर आरजेडी ने सरकार पर निशाना साधा है..बोधगया विधायक औरआरजेडी प्रवक्ता कुमरा सर्वजीत ने विधानसभा परिसर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकार पूरे देश में विपक्ष को देखना नहीं चाहती है.लालू प्रसाद यादव जैसे जनमानस के नेता का इलाज एम्स करने से मना करता है.कोर्ट को इस मामले का संज्ञान लेना चाहिए कि आखिर लालू प्रसाद यादव का एम्स में इलाज क्यों नहीं हुआ..


Copy