6 साल बाद छपरा पहुंचे लालू प्रसाद : सर्किट हाउस में मची अफरा-तफरी, टूटा गेट का शीशा, लोगों ने रोका RJD सुप्रीमो का रथ

Edited By:  |
Reported By:
 Lalu Prasad reached Chhapra after 6 years  Lalu Prasad reached Chhapra after 6 years

CHAPRA :आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद पूरी तरह से एक्टिव हो गये हैं। इसी क्रम में बुधवार यानी आज लालू प्रसाद तकरीबन 6 साल के बाद एकदिवसीय दौरे पर छपरा पहुंचे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।



धक्का-मुक्की के दौरान टूटा गेट का शीशा

लालू प्रसाद के छपरा सर्किट हाउस पहुंचने के बाद उन्हें देखने के लिए लोगों में अफरा-तफरी मच गयी, जिसके बाद सर्किट हाउस के गेट का शीशा भी टूट गया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी बुरी तरह जख्मी हो गया। लंबे वक्त बाद आज जब लालू प्रसाद पहली बार छपरा पहुंचे तो जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

पार्टी और संगठन की मजबूती पर जोर

इस दौरान लालू प्रसाद मीडिया से परहेज करते दिखे। कहा जा रहा है कि वे पार्टी कार्यकर्ताओं के आग्रह पर छपरा पहुंचे हैं, यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। साथ ही उन्होंने छपरा में बन रहे आरजेडी दफ्तर का भी निरीक्षण किया। कहा जा रहा है कि लालू प्रसाद पार्टी और संगठन की मजबूती को लेकर एक्टिव हो गये हैं और लगातार नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर रहे हैं।


रथ के सामने स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन

वहीं, छपरा सर्किट हाउस से लालू प्रसाद के निकलते ही कुछ स्थानीय लोगों ने राजेन्द्र स्टेडियम के पास उनके रथ को रोक लिया और मिलने की जिद करने लगे। हालांकि स्वास्थ्य कारणों की वजह से लालू प्रसाद रथ से बाहर निकले लेकिन नेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों की सूझबूझ से प्रदर्शन कर रहे लोगों को हटाया गया, जिसके बाद वे छपरा से पटना के लिए रवाना हो गये।


Copy