Bihar Politics : गुजरात वाया दिल्ली से बिहार आए शख्स ने किया लालटेन का प्रचार, लालू प्रसाद ने PM मोदी पर किया तीखा वार

Edited By:  |
 Lalu Prasad made a sharp attack on PM Modi  Lalu Prasad made a sharp attack on PM Modi

PATNA :बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने एकबार फिर बगैर नाम लिए पीएम मोदी पर तीखा हमला किया है और कहा है कि गुजरात वाया दिल्ली से बिहार आए एक शख़्स ने आज “लालटेन” का खूब प्रचार किया।

लालू प्रसाद ने साझा किया पोस्ट

लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट साझा किया है और लिखा है कि गुजरात वाया दिल्ली से #बिहार आए एक शख़्स ने आज “लालटेन” का खूब प्रचार किया। दरअसल, लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है क्योंकि पीएम मोदी ने आज गया और पूर्णिया की सभा में लालू प्रसाद का नाम लिए बगैर ही खूब प्रहार किया था।

दरअसल, पीएम मोदी ने गया की सभा में कहा था कि उन्होंने चारा चोरी की है और ग़रीबों को लूटा हैं। अदालत ने भी मुहर लगा दी है। आरजेडी ने दो ही चीजें दी हैं। एक जंगलराज और दूसरा भ्रष्टाचार। ये लालटेन के लोग आपको आधुनिक युग में नहीं जाने देंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस ने दलित-पिछड़ों को सिर्फ छला है। उनके नाम पर अपना स्वार्थ साधा है। 25 करोड़ लोगों को हमने गरीबी से बाहर निकाला।

"लालटेन वाले नहीं जाने देंगे आधुनिक युग में"

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार के लोग और बिहार के युवा कभी जंगलराज के साथ नहीं जाएंगे। लालटेन से मोबाइल चार्ज हो सकता है क्या? आरजेडी का राज होता तो अपने मोबाइल की बैटरी भी चार्ज नहीं हो पाती थी। ये लालटेन के लोग आपको आधुनिक युग में नहीं जाने देंगे। आरजेडी शासनकाल में लोग घर से बाहर नहीं निकलते थे। आरजेडी ने बड़ी संख्या में बिहार के लोगों को बाहर जाने पर मजबूर कर दिया।

पीएम ने आगे कहा कि आप ही बताइए, क्या ऐसे लोग एक भी सीट जीतने के लायक हैं क्या। इनको सजा मिलनी चाहिए। एक-एक को साफ़ करना चाहिए। बिहार में ये वोट भी नीतीश जी के कामों पर, केंद्र के कामों पर मांगते हैं। इनके पास कोई विज़न नहीं हैं। ये लोग नीतीश जी के काम का और केंद्र सरकार के कामों का क्रेडिट लेना जानते है। आरजेडी इतने साल रही लेकिन इनकी हिम्मत नहीं हैं कि ये अपने कार्यकाल की कार्यों की चर्चा करे।


Copy