BiharPolitics : इस्तीफे के बाद पहली बार गरजे ललन सिंह, खोल दी सारी पोल

Edited By:  |
Reported By:
 Lalan Singh roared for the first time after resignation  Lalan Singh roared for the first time after resignation

लखीसराय :JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद मुंगेर के सांसद ललन सिंह पहली बार लखीसराय पहुंचे, जहां उन्होंने केंद्र सरकार और पीएम नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।


'बीजेपी ने सीएम नीतीश को किया बेइज्जत'

इसके साथ ही जेडीयू सांसद ललन सिंह ने मीडिया को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी को कोई काम से मतलब नहीं है, सिर्फ भ्रम फैलाने का काम कर रही है। पार्टी में टूट को लेकर ललन सिंह ने दो टूक अंदाज में कहा कि बीजेपी ने जितना बेइज्जत नीतीश कुमार को किया है, शायद उनके राजनीति जीवन में आज तक किसी ने नहीं किया है।

संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं ललन सिंह

इसके साथ ही ललन सिंह मीडिया पर भी खूब बरसे और कहा कि देश की मीडिया आज बीजेपी के नियंत्रण में है। गौरतलब है कि जेडीयू के राष्ट्रीय पद से इस्तीफे के बाद ललन सिंह आज सीधे अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे हैं और विरोधियों पर जमकर प्रहार किया।

आपको बता दें कि ललन सिंह ने लोकसभा चुनाव की तैयारी का हवाला देते हुए बीते 29 दिसंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था। वहीं, रविवार यानी आज सुबह-सुबह ललन सिंह पटना से लखीसराय के लिए रवाना हो गए हैं। विदित है कि ललन सिंह मुंगेर के सांसद हैं।

इसके साथ ही ललन सिंह ने कहा कि वे क्षेत्र की सेवा करना चाहते हैं, उन्हें समय नहीं मिल पा रहा था तो उन्होंने अपना पद पार्टी के सर्वमान्य नेता के सुपुर्द कर दिया तो इसमें कौन-सी बड़ी बात है।

इसके साथ ही ललन सिंह ने कहा कि जिस चैनल ने मेरे खिलाफ फिजूल की खबरें चलायी हैं, उनके खिलाफ मैंने लीगल नोटिस भेजा है। उन्हें पता नहीं है कि ललन सिंह कौन सी चीज है। लड़ते रहेंगे और अंतिम समय तक इन्हें बता देंगे।

ललन सिंह की हुंकार

इसके साथ ही ललन सिंह ने हुंकार भरते हुए कहा कि कहां महागठबंधन में मतभेद हैं। महागठबंधन के नेता आदरणीय लालू प्रसाद और नीतीश कुमार जी दोनों एक हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लोग औंधे मुंह गिरेंगे और बिहार में महागठबंधन की जीत होगी। आपका आशीर्वाद रहा तो फिर 40 में से 40 सीट महागठबंधन जीतेगा।


Copy