POLITICS : उपराष्ट्रपति और गृहमंत्री से ललन सिंह ने की मुलाकात, केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद क्या हुई बात, जानिए पूरी खबर

Edited By:  |
 Lalan Singh met Vice President and Home Minister  Lalan Singh met Vice President and Home Minister

NEW DELHI : जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय पंचायती राज, मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी विभाग के मंत्री ललन सिंह ने आज केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। दोनों नेताओं की इस शिष्टाचार मुलाकात में कई अहम बिंदुओं पर बात हुई है।

उपराष्ट्रपति से ललन सिंह ने की मुलाकात

मोदी कैबिनेट में शामिल होने के बाद ललन सिंह ने सोमवार को देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से भी मुलाकात की है। इसके साथ ही उन्होंने रविवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की थी। दरअसल, केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद ललन सिंह अपने वरिष्ठ सहयोगियों से लगातार मुलाकात कर रहे हैं।

इससे पहले वे शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे। पटना पहुंचने पर एयरपोर्ट पर जेडीयू के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया था। गौरतलब है कि पटना में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि जो काम मुझे केंद्र में मिला है, उसका निष्ठापूर्वक निर्वहन करेंगे। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के बिहार को मंत्रिमंडल में कुछ नहीं मिलने और ‘झुनझुना’ पकड़ाने के बयान पर उन्होंने कहा कि हमलोग पूरी तरह मंत्रिमंडल से संतुष्ट हैं।