लड़की ने लगाई कोशी नदी में छलांग : मैट्रिक फेल होने पर उठाया आत्मघाती कदम, अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
ladki ne lagai koshi me chhalang ladki ne lagai koshi me chhalang

कटिहार : खबर है कटिहार से जहां एक लड़की ने मैट्रिक परीक्षा में फेल हो जाने पर आत्मघाती कदम उठाते हुए कोशी नदी में छलांग लगा दी है। मौके पर मौजूद लोगों ने नदी की बीच धारा में डूब रही लड़की की जान बचाई। फिर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मामला कटिहार के ललियाही मोहल्ले की रहने वाली रोशनी कुमारी मैट्रिक एग्जाम में फेल होने से काफी आहत हो गई और शुक्रवार की सुबह अपनी जान देने के लिए कोसी नदी में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद कुछ युवकों के द्वारा लड़की की जान बचाई गई है और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया है। इस दौरान उनके माता-पिता को भी घटना की जानकारी दी गई है। जानकारी मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे। बता दें कि फिलहाल लड़की की हालत गंभीर है जिसे बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

वही दूसरी घटना कटिहार के कदवा राजघाट में मैट्रिक के एग्जाम में फेल होने के बाद लाली कुमारी ने घर में रखे कीटनाशक दवाई खाकर जान देने की कोशिश की है। हालांकि दवाई खाने के बाद जब लाली की तबीयत बिगड़ी तो परिजनों ने इस घटना को देखा और उससे पूछताछ की इसके पश्चात परिजनों के द्वारा लाली को उप स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहाँ हालत गंभीर होने पर सदर अस्पताल कटिहार इलाज किया गया। चिकित्सकों के द्वारा इलाज करने के बाद जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।


Copy