सुशील मोदी : कुढ़नी की हार से घबरा गए हैं नीतीश : CM डरे हुए इसीलिए नहीं आए फिज़िकल मीटिंग में : सुशील मोदी

Edited By:  |
KURHANI KI HAAR SE GHBRA GYE HAIN NITISH KURHANI KI HAAR SE GHBRA GYE HAIN NITISH

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 9 दिसंबर को G 20 की अध्यक्षता से संबंधित चर्चा के लिए देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की एक बैठक बुलाई थी, और इसमें नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे. पर इसी बैठक से संबंधित एक चर्चा में जिसमें प्रधानमंत्री ने सारे मुख्यमंत्रियों की एक फिज़िकल मीटिंग बुलाई थी, पर उसमें जदयू की तरफ़ से कोई शामिल नहीं था. इसी को आधार बना कर नीतीश कुमार को सुशील कुमार मोदी ने आड़े हाथों ले लिया. उन्होंने कहा के नीतीश कुमार पहले वाली बैठक में इसीलिए शामिल नहीं हुए, क्यूंकि वो प्रधानमंत्री से नज़र मिला पा रहे थे. और कुढ़नी में हारने के बाद उन्होंने नीतीश कुमार पर अपने फैसले पर दोबारा सोचने के लिए मजबूर होना बताया.

पूर्व डिप्टी CM सुशील मोदी ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया के हवाले से कहा की 'नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले महागठबंधन को हाल के तीन विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनावों में से 2 में हार मिली है. मोकामा में अनंत सिंह की व्यक्तिगत जीत हुई है.' सुशील मोदी ने आगे कहा 'नीतीश कुमार को शायद इस बात का आभास हो गया है के लालू यादव से उनके हाथ मिलाने से ना तो उनकी पार्टी जदयू ख़ुश है और ना ही उनके कार्यकर्ता'

सुशील मोदी ने 5 दिसंबर को हुए सर्वदलीय मुख्यमंत्रियों की मीटिंग में नीतीश कुमार की अनुपस्थिति पर और फिर 9 दिसंबर की ऑनलाइन मीटिंग में उनके शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा 'नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रत्यक्ष रूप से सामना करने की हिम्मत नहीं है. उन्होंने बीजेपी को बार-बार धोखा दिया है. फिज़िकल मीटिंग में हम फेस-टू-फेस मिलते हैं. पर ऑनलाइन मीटिंग में ऐसी कोई समस्या नहीं है.


Copy