कोडरमा में चुनाव की तैयारी पूरी : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर डीसी ने मतदान कर्मियों को किया रवाना

Edited By:  |
Reported By:
koderma mai chunav ki tyayari puri koderma mai chunav ki tyayari puri

कोडरमा: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कोडरमा में तैयारी पूरी कर ली गई है. सभी पोलिंग पार्टी को आज सेक्टर और क्लस्टर के लिए रवाना कर दिया गया है. कोडरमा के पॉलिटेक्निक कॉलेज में मतदान कर्मियों के बीच चुनाव सामग्री का वितरण किया गया. मतपेटी और वैलेट पेपर के साथ अन्य चुनाव सामग्री भी मतदान कर्मियों को दिया गया.

डीसी आदित्य रंजन इस मौके पर मौजूद रहे और मतदान कर्मियों को रवाना किया. चुनाव सामग्री लेने के बाद मतदान कर्मियों ने चेक लिस्ट मिलान किया और रवाना हुए. इस मौके पर बड़ी संख्या में महिला मतदान कर्मी भी मौजूद रहे. पंचायत चुनाव को लेकर मतदान कर्मियों में खासा उत्साह देखा गया.

मतदान कर्मियों ने कहा कि इस बार चुनाव सामग्री को लेकर उन्हें भटकना नहीं पड़ रहा है और कल होने वाले मतदान को लेकर जोश में दिखे. वहीं उपायुक्त आदित्य रंजन ने मतदाताओं से भयमुक्त होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की और कहा कि जिला प्रशासन निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. कल कोडरमा के सतगावां,मरकच्चो और डोमचांच प्रखंड में वोट डाले जाएंगे. तीनों प्रखंडों में 542 मतदान केंद्र बनाए गए हैं जिसमें 51 महिला बूथ है. कुल 652 सीट 1036 प्रत्याशी मैदान में है. जिनके भाग्य का फैसला कल मत पेटियों में बंद हो जाएगा.


Copy