कोडरमा कबड्डी एसोसिएशन उत्साहित : 17वीं झारखंड राज्य जूनियर बालक एवं बालिका कबड्डी प्रतियोगिता का झुमरी तिलैया में हो रहा आयोजन

Edited By:  |
Reported By:
koderma  kabaddi asociation  utasaahit koderma  kabaddi asociation  utasaahit

कोडरमा: 17वीं झारखंड राज्य जूनियर बालक एवं बालिका कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन कोडरमा में किया जा रहा है. झुमरी तिलैया के सीएचसी ग्राउंड में शुक्रवार की रात से राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया. प्रतियोगिता में गुमला और सिमडेगा को छोड़कर राज्य के सभी जिले की टीमें हिस्सा ले रही है,इसके अलावा इस कबड्डी प्रतियोगिता में बोकारो स्टील सिटी और टाटा स्टील की टीमें भी अपना दमखम दिखाएगी. झुमरीतिलैया के सीएच स्कूल मैदान में राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता दूधिया रोशनी में सम्पन्न कराया जा रहा है. कबड्डी टूर्नामेंट के लिए 3 अलग-अलग कोर्ट बनाए गए हैं जहां प्रतियोगिता के सभी मैच खेले जा रहे हैं.

कोडरमा जिला कबड्डी एसोसिएशन इस प्रतियोगिता की मेजबानी कर रहा है. स्टेट कबड्डी एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी विपिन कुमार सिंह ने बताया कि बालकों की 26 और बालिकाओं की 20 टीम के तकरीबन 700 खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हैं. उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को राज्य स्तरीय टीम में शामिल किया जाएगा.

आयोजन को लेकर कोडरमा कबड्डी एसोसिएशन उत्साहित है और खिलाड़ियों को बेहतर से बेहतर सुविधाएं मुहैया कराई जा रही है. गौरतलब है कि कोडरमा जिले में पहली बार दूधिया रोशनी में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है.

आपको बता दें कि खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग के निर्देशन में यह प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है. खेल पदाधिकारी प्रवीण कुमार ने कहा कि इस तरह के आयोजन से न सिर्फ कबड्डी के खिलाड़ी उत्साहित हैं बल्कि दूसरे खिलाड़ी भी एक दूसरे से आगे बढ़ने की प्रेरणा ले रहे हैं.


Copy