किशनगंज पहुंचे CM नीतीश : रेशम धागा उत्पादन केंद्र का लेंगे जायजा,विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा

Edited By:  |
kishanganj pahuche CM nitish kumar kishanganj pahuche CM nitish kumar

किशनगंज : CM नीतीश कुमार शनिवार को समाधान यात्रा के तहत किशनगंज पहुंच गए हैं। किशनगंज दौरे पर सीएम भेड़ियाडांगी और डेरामरी का दौरा करेंगे। इस दौरान CM जीविका कार्यालय में रेशम धागा उत्पादन केंद्र और कपड़ा बुनाई सेंटर का भी मुआयना करेंगे। साथ ही जीविका दीदी से भी संवाद करेंगे। इसके बाद CM भेड़िया डांगी के प्राथमिक विद्यालय में जन संवाद और जनता दरबाार लगाकर लोगों की समस्याओं का समाधान करेंगे।

बता दें कि CM नीतीश कुमार समाधान यात्रा पर निकले हैं। नीतीश कुमार राज्य के तमाम जिलों में जाकर वहां की समस्याओं से रूबरू हो रहे हैं और लोगों की समस्याओं का निवारण कर रहे हैं। CM समाधान यात्रा के दौरान राज्य सरकार के तरफ से चलाई जा रही योजनाओं का जमीनी स्तर पर क्या असर हो रहा है उसका भी जायजा ले रहे हैं।

समाधान यात्रा के दौरान सीएम द्वारा कई नई योजनाओं की भी शुरुआत और शिलान्यास किया गया है। सीएम नीतीश अपनी समाधान यात्रा के क्रम में आज आज किशनगंज में रहेंगे। यहां वो विकास कार्यों का जायजा लेंगे, जीविका दीदीयों के साथ संवाद करेंगे और अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें दिशानिर्देश जारी करेंगे। सीएम नीतीश कुमार किशनगंज प्रवास में आज यानि 4 फरवरी को कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। इसके अलावा नल जल योजना, नली गली योजना, स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड, कौशल युवा कार्यक्रम, उद्यमी योजना, जीविका कार्यालय समेत तमाम सरकार की योजनाओं की समीक्षा करेंगे।


Copy