किशनगंज में उत्पाद विभाग ने की बड़ी कार्यवाई : गुप्त सूचना के आधार पर हुई छापेमारी, 3 ट्रक स्प्रीड और विदेशी शराब जब्त

Edited By:  |
kishanganj me utpad vibhag ne ki bdi karywai kishanganj me utpad vibhag ne ki bdi karywai

किशनगंज उत्पाद विभाग की टीम ने कोचाधामन थाना क्षेत्र के मोहरमारी गांव के समीप गुप्त सूचना के आधार पर तीन ट्रको में छापेमारी कर भारी मात्रा में स्प्रीड और विदेशी शराब को जब्त किया है। मौके से ही चार आरोपियों को धर दबोचा है जबकि दो अन्य आरोपी उत्पाद विभाग के अधिकारी को चकमा देकर मौके से फरार हो गए ।

शराब से लदी स्प्रीड और विदेशी शराब को असम के दिनहाटा से तस्करी कर बिहार के अलग अलग जिले वैशाली और गोपालगंज पहुचाया जाना था । वहीँ गिरफ्तार ट्रक चालक ने बताया कि उन्होंने असम के दिनहाटा से स्प्रीड और विदेशी शराब को अपने ट्रक में लादा था,और नकुल दास नामक व्यक्ति ने शराब से लदी ट्रक को गोपालगंज पहुचाने को कहा था।

वही मामले की पुष्टि कर उत्पाद अधीक्षक सत्तार अंसारी ने कहा कि तीन ट्रक में लदी शराब और स्प्रीड के साथ चार आरोपियों की गिरफ्तारी की गयी है। उन्होंने कहा है कि गिरफ्तार ट्रक चालको में पश्चिम बंगाल के कूचबिहार के दो आरोपी, समस्तीपुर के एक और बैशाली जिले के रहने वाले ट्रक चालकों की गिरफ्तारी की गयी है।

सभी गिरफ्तार किये गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि जब्त किये गए ट्रक और गिरफ्तार 4 चालकों को कोचाधामन पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा।


Copy