किशनगंज में अमित शाह : BJP सांसद-विधायकों की बैठक, नीतीश-तेजस्वी से निपटने की बनी रणनीति

Edited By:  |
Reported By:
kishanganj me amit shah bjp sansad vidhayako ki baithak nitish tejashwi se nipatnae ki bani ranniti kishanganj me amit shah bjp sansad vidhayako ki baithak nitish tejashwi se nipatnae ki bani ranniti

Kisahnganj : दो दिवसीय बिहार दौरे पर पहुंचे केन्द्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने किशनगंज में बिहार बीजेपी के सांसदों के साथ बैठक में बिहार की नीतीश और तेजस्वी की सरकार के खिलाफ रणनीति तैयार की है। किशनगंज के माता गुजरी विश्वविद्यालय में बीजेपी कोर कमिटी की बैठक हुई है।

सीमांचल दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पूर्णिया में जनभावना रैली को संबोधित करने के बाद किशनगंज पहुंचें। किशनगंज के माता गुजरी यूनिवर्सिटी में उन्होंने बिहार भाजपा के सांसदों, विधायकों और पूर्व मंत्रियों के साथ बैठक की। इसके बाद उन्होंने बीजेपी कोर कमिटी के सदस्यों के साथ बैठक की।

बैठक में अमित शाह ने सीमांचल की प्रमुख समस्याओं और लालू-नीतीश-तेजस्वी की जोड़ी से निपटने के लिए सियासी रणनीति पर बीजेपी के प्रमुख नेताओं के साथ चर्चा की। अमित शाह के साथ बैठक में बीजेपी के राज्य सभा सांसद सुशील मोदी, बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह समेत बीजेपी के तमाम सीनियर लीडर मौजूद रहे। केंद्रीय गृह मंत्री आज किशनगंज में ही रात्रि विश्राम कर रहे हैं।

इससे पहले पूर्णिया में जनभावना रैली में गरजते-बरसते केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार की नीतीश-तेजस्वी की सरकार पर जमकर निशाना साधा।उन्होंने कहा कि नीतीश जी ने लालू जी की गोद मे बैठकर बीजेपी को धोखा दिया है। इसका जबाब भी देने की शुरुआत यहीं से होगी। दल बदलकर क्या नीतीश जी प्रधानमंत्री बन सकते हैं क्या? बिहार में अब नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कमल खिलेगा।

अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने लालू यादव का साथ लेकर जंगलराज के प्रति अपना रवैया स्पष्ट कर दिया है। बिहार में सबसे नई सरकार बनी है राज्य की कानून व्यवस्था चरमरा गई है। कानून व्यवस्था पर सवाल पूछो तो नीतीश कुमार कहते हैं षड्यंत्र है अगर षड्यंत्र है तो पकड़ते क्यों नहीं क्योंकि षड्यंत्र करने वाले तो उनके साथ सत्ता में हैं।


Copy