किशनगंज का जाबांज दारोगा : नदी में कूद कर निकाला हथियार, बहादुरी की सभी कर रहे प्रशंसा

Edited By:  |
Reported By:
kishanganj ka jabanj daroga kishanganj ka jabanj daroga

किशनगंज : आज कल सुर्ख़ियों में वैसे ही पुलिसकर्मी रहते हैं जो भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त हों। अपने फर्ज को पूरा न करने के लिए बदनाम हो या फिर घूस और रिश्‍वत लेने के चक्कर में बदनाम हों। वहीँ एक ऐसा भी पुलिसकर्मी चर्चा में है जो फर्ज निभाने के जज्‍बे की वजह से इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

मामला किशनगंज के टाउन थाना क्षेत्र का है जहां थाने में पदस्थापित टाउन थाना अध्यक्ष अमर प्रसाद सिंह और ASI संजय यादव हर रोज की तरह अपने इलाके में गश्ती कर रहे थे। इस दौरान उन्होने देखा कि कुछ हथियारबंद बदमाश वारदात की नीयत से घूम रहे थे। जैसे ही उनकी नजर पुलिस पर पड़ी वे सभी भागने लगे। पुलिस को उनकी इस हरकत पर शक हुआ और वो भी उन्हें खदेड़ने लगे। भागने के क्रम में उनके पास मौजूद हथियार को उन्होंने नदी में फेंक दिया ताकि सबूत मिटाया जा सके।

इसी दौरान ASI संजय यादव ने बिना जान की परवाह किए हुए रमजान नदी में छलांग लगा दी और कड़ी मशक्कत के बाद उन्होंने नदी से देशी कट्टा ढूंढ निकाला है । इधर थाना अध्यक्ष ने तब तक खदेड़ कर सभी को धर दबोचा। हिरासत में लिया गए युवक को फिलहाल पुलिस थाना ले गई है। वहीँ जिस किसी को भी ASI संजय यादव के दिलेरी की जानकारी हुई सभी ने दातों तले उंगलियां दबा लिया। सभी ओर ASI की प्रसंशा हो रही है ।


Copy