खुदकुशी की घटना से सनसनी : CRPF के 60 बटालियन के जवान ने अपनी सर्विस एके 47 से खुद को गोली मारकर की सुसाइड

Edited By:  |
Reported By:
khudkushi ki ghatna se  sansani khudkushi ki ghatna se  sansani

चाईबासा: बड़ी खबर चाईबासा से जहांदेर रात सीआरपीएफ 60 बटालियन के झरझरा स्थित बेस कैंप में पश्चिम सिंहभूम चक्रधरपुर अनुमंडल स्थित सीआरपीएफ के 60 बटालियन के जवान ने अपनी सर्विस एके 47 से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलने पर पश्चिमी सिंहभूम एसपी के आदेश पर इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार घटना स्थल पहुंचे और मामले की जांच की. पुलिस ने सर्विस एके 47 को जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. मृतक के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है.

बताया जा रहा है कि पोड़ाहाट अनुमंडल के झरझरा में नक्सली घटना के बाद चक्रधरपुर सीआरपीएफ 60 बटालियन द्वारा बेस कैंप बनाया गया था. मृतक अजीत कुमार पाठक पिछले कई दिनों से वहीं पर तैनात था. विगत रात किसी बात को लेकर वह टेंशन में था. इसी बीच उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

घटना की जानकारी देते हुए सीआरपीएफ 60 बटालियन के द्वितीय कमांडेंट जियाउल हक ने बताया कि विगत शुक्रवार अजीत ने किसी से फोन पर बात किया और फोन रखने के बाद खुद को गोली मार ली. मृतक अजीत कुमार पाठक सीआरपीएफ के 60 बटालियन एफ में हवलदार के पद पर तैनात था जो मूल रूप से गोरखपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला था.

सूचना पर पश्चिमी सिंहभूम एसपी के आदेश पर इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार घटना स्थल पहुंचे और मामले की जांच की. उन्होंने सर्विस एके 47 को जब्त किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. मृतक के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है.


Copy